19 मार्च के लॉन्च से पहले कन्फर्म हुईं Realme Narzo 70 Pro 5G की खास डिटेल्स, डिजाइन भी है लाजवाब!

Updated on 13-Mar-2024
HIGHLIGHTS

इस हैंडसेट को भारत में 19 मार्च, दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाने वाला है।

Realme Narzo 70 Pro हैंडसेट 67W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

यह अपकमिंग 5G डिवाइस "रेनवॉटर स्मार्ट टच" के साथ आएगा।

रियलमी भारत में अपने Realme Narzo 70 Pro 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस हैंडसेट को देश में 19 मार्च, दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाने वाला है। आधिकारिक लॉन्च से पहले ही रियलमी ने X (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर इस अपकमिंग स्मार्टफोन मॉडल की चार्जिंग स्पीड का खुलासा कर दिया है।

Realme Narzo 70 Pro 5G Confirmed Details

रियलमी ने पुष्टि कर दी है कि Realme Narzo 70 Pro हैंडसेट 67W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

कम्पनी ने X पर लिखा, “#NARZO70Pro5G की बिजली जैसी तेज चार्जिंग प्रक्रिया को अपनाएं और अपने पॉवर गेम को नई ऊंचाइयों पर ले जाएं! 44W की छाँव से बाहर निकलें और 67W की ब्लेज़िंग स्पीड का अनुभव करें।”

अमेज़न माइक्रोसाइट के मुताबिक रियलमी का यह अपकमिंग 5G डिवाइस “रेनवॉटर स्मार्ट टच” के साथ आएगा। कम्पनी का दावा है कि Narzo 70 Pro मॉडल 65% कम प्री-इंस्टॉल्ड थर्ड-पार्टी ऐप्लिकेशन्स के साथ आएगा और ‘नेक्स्ट-लेवल लो लाइट परफॉर्मेंस’ ऑफर करेगा। यह फोन एक डार्क ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। आइए देखते हैं कि अब तक हमें इस अपकमिंग फोन के बारे में क्या-क्या जानकारी मिल चुकी है।

Narzo 70 Pro Design

कहा जा रहा है कि Narzo 70 Pro प्रीमियम डुओ टच ग्लास डिजाइन के साथ आने वाला अपने सेगमेंट का पहला फोन होगा। यह एक ड्यूल-टोन डिजाइन के साथ आएगा। इसमें ऊपर की तरफ डार्क शेड होगा और नीचे की तरफ लाइट शेड होगा। ऊपर की तरफ डार्क कलर वाले हिस्से पर सरक्युलर कैमरा मॉड्यूल मिलेगा।

कम्पनी ने यह पुष्टि भी पहले ही कर दी है कि यह अपकमिंग डिवाइस OIS के साथ एक Sony IMX890 सेंसर से लैस होगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन एयर जेस्चर्स को भी सपोर्ट करेगा, जिसकी मदद से यूजर्स एक दूरी से हाथ के इशारों का इस्तेमाल करके यूजर इंटरफेस पर जा सकेंगे और फंक्शन्स को कंट्रोल कर सकेंगे।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :