Realme का ये धमाका फोन बिना छूए चलेगा इशारों पर, ये खास फीचर देखकर चकरा जाएगा सिर

Realme का ये धमाका फोन बिना छूए चलेगा इशारों पर, ये खास फीचर देखकर चकरा जाएगा सिर
HIGHLIGHTS

इस फोन की सबसे खास बात यह है कि Realme Narzo 70 Pro 5G स्मार्टफोन को लगभग 10 से ज्यादा एयर जेस्चर के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Realme Narzo 70 Pro 5G स्मार्टफोन में एक 6.67-इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलने वाली है जो FHD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी।

Realme Narzo 70 Pro 5G में MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर होने वाला है।

अपने Realme 12 और Realme 12+ स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने के बाद अब कंपनी अपने Realme Narzo 70 Pro 5G स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर चुका है। यह जानकारी उस समय सामने आई है जब कंपनी की ओर से Realme Narzo 70 Pro 5G के डिजाइन को लेकर एक टीज किया है। हालांकि, इतना ही नहीं, Amazon.in पर एक Microsite के माध्यम से फोन के कुछ स्पेक्स भी सामने आए हैं। आइए जानते है कि आखिर Realme Narzo 70 Pro 5G में क्या सबसे खास होने वाला है।

Realme Narzo 70 Pro 5G के डिजाइन को लेकर क्या सामने आया है?

अगर realme india के ट्विटर यानि X Account पर ध्यान दें तो Realme Narzo 70 Pro 5G स्मार्टफोन को लेकर ऐसा माना जा सकता है कि फोन को एक ग्लास डिजाइन में लाया जाने वाला है। हालांकि यह एक आर्क डिजाइन होने वाला है। इसमें आपको डुअल टोन फिनिश मिलने वाली है। इस समय इस तरह के डिजाइन ही ट्रेंड में चल रहे हैं। इस फोन में एक राउन्ड कैमरा मॉड्यूल होने वाला है जो ग्लॉसी फिनिश में नजर आने वाला है। हालांकि फोन में बाकी जगह पर आपको मैट फिनिश देखने को मिलने वाली है।

Realme Narzo 70 Pro 5G के अनुमानित स्पेक्स

अगर हम रिपोर्ट पर गौर करें तो ऐसा माना जा रहा है कि Realme 70 Pro 5G स्मार्टफोन में एक 50MP का Sony IMX890 Primary Camera होने वाला है। यह कैमरा OIS यानि Optical Image Stabilization के साथ आने वाला है। हालांकि फोन के अन्य कैमरा के बारे में अभी तक कोई भी डिटेल्स सामने नहीं आई हैं। हालांकि इतना जरूर कहा जा रहा है कि फोन में पहले के मुकाबले 65% कम ब्लोटवेयर होने वाला है।

सबसे खास फीचर कौन सा होगा?


इस फोन की सबसे खास बात यह है कि Realme Narzo 70 Pro 5G स्मार्टफोन को लगभग 10 से ज्यादा एयर जेस्चर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। यही इस फोन की सबसे बड़ी खासियत या USP होने वाली है।

Realme Narzo 70 Pro 5G के अन्य स्पेक्स और फीचर

इसके अलावा, Realme Narzo 70 Pro 5G स्मार्टफोन में एक 6.67-इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलने वाली है जो FHD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। यह एक फ्लैट डिस्प्ले होने वाली है। हालांकि, कंपनी की ओर से किसी भी जानकारी की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। फोन में Realme की ओर से Realme Narzo 70 Pro 5G में MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर होने वाला है। इस फोन में एक 5000mAh की बैटरी होने वाली है जो 67W की फास्ट चार्जिंग से लैस है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo