Realme Narzo 60x India launch! दांतों तले उँगलियाँ चबवा देगा ये स्मार्टफोन

Realme Narzo 60x India launch! दांतों तले उँगलियाँ चबवा देगा ये स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

Realme की ओर से Realme Narzo 60 Series में तीसरा स्मार्टफोन Realme Narzo 60x के तौर पर लॉन्च किया जाएगा।

Realme Narzo India की ओर से Realme Narzo 60x Teased (In India) हुआ है।

Realme Narzo 60x Moniker को Amazon Listing के माध्यम से सामने रखा गया है।

Realme ने अपनी Realme Narzo 60 Series के Realme Narzo 60x Teaser को जारी किया है। Realme Narzo 60x Launch in India भी जल्द ही देखने को मिलने वाला है। दूसरे शब्दों में कह सकते है कि Realme Narzo 60x को जल्द ही India में Launch किया जाने वाला है। कंपनी ने Twitter (X) पर एक ट्वीट शेयर किया है, जिसके माध्यम से एक पोस्टर सामने आ रहा है, जो कहता है कि Mission X is coming! इसके तुरंत बाद ही Social Media पर भी एक Teaser को जारी कर दिया गया था, इसके अलावा E-commerce Teaser भी जारी किया जा चुका है। 

यह भी पढ़ें: Confirm! इस दिन होगा Apple Launch Event 2023, iPhone 15 समेत इन धाकड़ प्रोडक्ट से उठेगा पर्दा

भारत में Realme Narzo 60x Sale in India Amazon India पर होने वाली है। Realme Narzo 60x Teaser Page भी Amazon India पर जारी किया जा चुका है। यहाँ Pre-Launch Image से पता चलता है कि फोन ग्रीन कलर ऑप्शन में आने वाला है। इसके अलावा Narzo Branding को भी बैक पैनल पर बोल्ड में देखा जा सकता है। 

realme narzo 60x india launch soon

Realme Narzo 60x Teased on Amazon India (सभी डिटेल्स देखें)   

E-commerce Site Amazon India के माध्यम से पता चलता है कि Realme Narzo 60x स्मार्टफोन एक 5G स्मार्टफोन होने वाला है। इसका मानिकर भी Amazon India से भी जारी हुआ है। यह नया स्मार्टफोन Realme Narzo 60x realme की Realme narzo 60 series का ही हिस्सा होने वाला है। इस सीरीज में Realme Narzo 60 5G और Realme Narzo 60 Pro 5G को लॉन्च किया जा चुका है। 

Realme Narzo 60x Specifications

अगर Realme Narzo 60x Teased Image की बात करें तो यह Realme 11x 5G का ही रीब्रांडेड वर्जन लगता है। इसी कारण ऐसा माना जा रहा है कि Realme Narzo 60x में MediaTek 6100+ 5G प्रोसेसर मिलने वाला है। Realme Narzo 60x Battery की बात करें तो इस फोन में एक 33W चार्जिंग वाली 5000mAh की बैटरी होने वाली है। Realme Narzo 60x Camera Details को देखें तो इस फोन में एक 64MP का मेन कैमरा होने वाला है,। फोन में एक 8MP का सेल्फ़ी कैमरा भी होगा। 

Realme Narzo 60x Teased on amazon india

यह भी पढ़ें: mAadhaar App offline verification: अब बिना इंटरनेट के भी हो जाएगा ये काम, ये स्टेप्स करने होंगे फॉलो

Realme Narzo 60x Display को देखें तो फोन में एक 6.72-इंच की FHD+ डिस्प्ले होने वाली है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट पर चलती है। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo