Realme के दो तगड़े प्रोडक्ट इस दिन लेंगे एंट्री, 20 हजार से कम में आ रहा 64MP कैमरा वाला धांसू 5G फोन

Updated on 22-Oct-2023
HIGHLIGHTS

Realme Narzo 60x 5G और Buds T300 भारत में 6 सितंबर दोपहर 12 बजे लॉन्च होंगे।

Realme ने Narzo 60x 5G का एक टीज़र भी लॉन्च किया है जिससे फोन के डिजाइन का संकेत मिला है।

Realme की वेबसाइट पर Narzo 60x 5G की लिस्टिंग में हम एक ग्रीन कलर वेरिएंट देख सकते हैं।

Realme बहुत जल्द भारत में एक नया स्मार्टफोन और एक ईयरबड्स का पेयर लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने पुष्टि की है कि Narzo 60x 5G और Buds T300 को इस महीने लॉन्च किया जाएगा और हमें इसकी लॉन्च डेट भी मिल चुकी है। आइए सभी डिटेल्स नीचे देखते हैं। 

Realme के नए प्रोडक्ट इस दिन होंगे लॉन्च

Realme Narzo 60x 5G और Buds T300 भारत में 6 सितंबर दोपहर 12 बजे लॉन्च होंगे। इस इवेंट को यूट्यूब, रियलमी के X (Twitter) हैंडल और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए लाइव देखा जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: Realme C51 Launched In India: देखें Realme C51 camera, Realme C51 Price in india

Narzo 60x 5G स्मार्टफोन मौजूदा Narzo 60 सीरीज में शामिल होगा और यह 33W सुपरवूक फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करेगा। कंपनी ने एक टीज़र भी लॉन्च किया है जिससे फोन के डिजाइन का संकेत मिला है। हम इस फोन में Realme 11 सीरीज की तरह फ्लैट किनारे और बैक पर एक बड़ा सरक्युलर कैमरा बम्प मिलने की उम्मीद कर सकते हैं। कंपनी की वेबसाइट पर Narzo 60x 5G की लिस्टिंग में हम एक ग्रीन कलर वेरिएंट देख सकते हैं लेकिन फाइनल ऑप्शंस का खुलासा होना अभी बाकी है। 

जहां तक स्पेक्स की बात है, इस बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि Narzo 60x रीब्रांडेड Realme 11x 5G हो सकता है। इसलिए Narzo 60x में 6.74-इंच की डिस्प्ले मिल सकती है जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। परफॉरमेंस के लिए यह हैंडसेट मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ चिपसेट से लैस हो सकता है। इसके अलावा फोन में 64MP कैमरा, एंड्रॉइड 13-आधारित रियलमी यूआई 4.0 और काफी कुछ मिलने की उम्मीद है। साथ ही अतिरिक्त रैम के लिए इसमें डायनेमिक रैम एक्सपेन्शन (DRE) सपोर्ट भी दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की कीमत 20,000 रुपए के अंदर रखी जा सकती है। 

यह भी पढ़ें: इस कंपनी ने पेश किया ये धाकड़ फोन, एक चार्ज में टकाटक चलेगा 11 दिन, देख लें इसकी कीमत

Narzo 60x 5G के अलावा रियलमी Buds T300 को भी पेश करने वाला है। ये ईयरबड्स 30dB एक्टिव नॉइस कैंसलेशन (ANC), 12.4mm डायनेमिक बेस ड्राइवर, इन-ईयर डिजाइन आदि के साथ आ सकते हैं। इनकी कीमत 5000 रुपए के अंदर रखी जा सकती है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :