Confirm! भारत में हंगामा मचाने इस दिन आ रही Realme की फुल ऑन धमाका सीरीज, नया कलर और डिजाइन लगा देंगे चार चाँद

Confirm! भारत में हंगामा मचाने इस दिन आ रही Realme की फुल ऑन धमाका सीरीज, नया कलर और डिजाइन लगा देंगे चार चाँद
HIGHLIGHTS

Realme अपनी Narzo 60 सीरीज को 6 जुलाई को दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च करने वाला है।

फोन के बैक पर "NARZO" प्रिंटेड है और यह दिखने में Realme 11 Pro/11 Pro+ से काफी मिलता-जुलता लगता है।

Narzo 60 सीरीज के बारे में नई डिटेल्स आप अमेज़न के landing page पर देख सकते हैं।

Realme अपनी Narzo 60 सीरीज को 6 जुलाई को दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने रियलमी के फैंस को अपकमिंग सीरीज के डिजाइन के बारे में भी कुछ डिटेल्स साझा की हैं। यह एक ऐसा डिजाइन है जो हम पहले भी देख चुके हैं। 

फोन के बैक पर "NARZO" प्रिंटेड है और यह दिखने में Realme 11 Pro/11 Pro+ से काफी मिलता-जुलता लगता है। बता दें कि लगभग Narzo वर्जन में डेकोरेटिव स्टिचिंग की कमी है जो 11 Pro स्मार्टफोंस में शामिल है। इस खास कलर ऑप्शन का नाम "Martian Horizon" रखा गया है। 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy M34 5G: दमदार अपग्रेड्स के साथ इस दिन मरेगा धमाकेदार एंट्री, पहले ही जान लें टॉप फीचर्स से लेकर कीमत तक सबकुछ…

कंपनी इस सीरीज में दो फोंस Narzo 60 और Narzo 60 Pro को लॉन्च करेगी। शायद यह सीरीज Realme 11 Pro सीरीज से मिलती-जुलती होगी। अगर आप नजदीक से देखें तो आपको Narzo 60 के बैक पर "100MP" लिखा हुआ नजर आएगा जो कि Realme 11 Pro के कैमरा का रिज़ॉल्यूशन है। वहीं Pro+ मॉडल में 200MP का मेन कैमरा है, लेकिन अभी यह नहीं कहा जा सकता कि यह Narzo 60 या 60 Pro के लिए लागू होता है या नहीं। 

Realme Narzo 60

Realme 11 फोंस और Narzo 60 फोंस के बीच एक अंतर है- Narzo सीरीज अमेज़न इंडिया स्टोर पर लाइव होगी। इसके बारे में नई डिटेल्स आप अमेज़न के landing page पर देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Nothing Phone 2 Pre Order: बस दो दिन में शुरू रही Nothing के सबसे प्रीमियम फोन की प्री-बुकिंग, यहाँ होगी ऑफर्स की बौछार

ध्यान दें कि लीक्स के जरिए मिले संकेत के मुताबिक Narzo 60 डायमेंसिटी 6020 चिपसेट से लैस होगा, जबकि दोनों Realme 11 Pro मॉडल्स डायमेंसिटी 7050 प्रोसेसर का इस्तेमाल करते हैं। इसलिए दोनों सीरीज का लुक जैसा पहली झलक में दिख रहा है उससे काफी अलग हो सकता है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo