Realme GT5 Pro में होगी सबसे धमाकेदार डिस्प्ले, देखें डिटेल्स क्या कहती हैं!

Realme GT5 Pro में होगी सबसे धमाकेदार डिस्प्ले, देखें डिटेल्स क्या कहती हैं!
HIGHLIGHTS

Realme की ओर से Realme GT5 Pro स्मार्टफोन की डिस्प्ले डिटेल्स को साझा कर दिया गया है।

Realme GT5 Pro स्मार्टफोन में एक OLED डिस्प्ले 1.5K रेजोल्यूशन के साथ आ सकती है।

Realme GT5 Pro स्मार्टफोन में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर मिलता है।

Realme इसी महीने अपने आगामी स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। जानकारी आ रही है कि चीनी ब्रांड की ओर से इस फोन को चीन में 7 दिसम्बर को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इस फोन के लॉन्च के आसपास इस फोन की डिटेल्स निरंतर सामने आ रही हैं। अभी हाल ही में Realme की ओर से ऐसा भी कहा गया था कि Realme GT5 Pro स्मार्टफोन में GT Mode 2.0 होने वाला है। इसके अलावा फोन का फ्रन्ट डिजाइन भी सामने आ चुका है।

Realme GT5 Pro को लेकर यह जानकारी इसके लॉन्च से पहले ही सामने आ चुकी थी। हालांकि एक लेटेस्ट डेवेलपमेंट में फोन की डिस्प्ले डिटेल्स से पर्दा उठा है। इसका मतलब है कि अब हम आगामी Realme GT5 Pro की डिस्प्ले के बारे में भी जानते हैं।

यह भी पढ़ें; Vivo S18 के Official Teaser में हुआ बड़ा खुलासा, देखें इसका खूबसूरत डिजाइन और डिटेल्स


Realme GT5 Pro Display Specifications

Realme GT5 Pro स्मार्टफोन को लेकर यह जानकारी आ रही है कि इस फोन में एक OLED डिस्प्ले होने वाली है जो 1.5K रेजोल्यूशन से लैस होगी। इसके अलावा यह डिस्प्ले 8T LTPO Pro-XDR पैनल से लैस है। इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट भी मिलने वाला है। इतना ही नहीं, फोन की डिस्प्ले में Class 20000 DC dimming और Incorporate TUV Eye Protection 3.0 भी होने होने वाला है, यह जानकारी भी Realme की ओर से ही सामने आई है।

Realme की ओर से यह भी सामने आ रहा है कि Realme GT5 Pro स्मार्टफोन में 4500 nits peak brightness होने वाली है। ऐसा भी देखा जा रहा है कि फोन में ग्लोबल मैक्सिमम ब्राइटनेस 1600 निट्स होने वाली है। इसके लावा मैनुअल मैक्सिमम ब्राइटनेस 1000 nits के आसपास होने वाली है।

Realme GT5 Pro expected Specifications

फोन को लेकर सामने आई जानकारी में से एक यह भी बात सामने आती है कि इस फोन में Snapdragon 8 Gen 3 processor होने वाला है। इसके अलावा फोन में जानकारी के अनुसार 240W की फास्ट चार्जिंग के साथ आने वाली एक 5400mAh की बैटरी होने वाली है।

यह भी पढ़ें; धमाल मचाने आ रहे OnePlus 12, Redmi 13C जैसे एक से बढ़कर एक Powerful Smartphones! लिस्ट देखें

इसके अलावा, Realme GT5 Pro स्मार्टफोन को कई रैम और स्टॉरिज मॉडल में लॉन्च किया जा सकता है। इसमें 8GB रैम, 12GB रैम और 16GB रैम ऑप्शन हो सकते हैं। इसके अलावा फोन में स्टॉरिज के लिए 128GB, 256GB, 512GB और 1TB मॉडल हो सकते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo