Super-Fast Charging और बेहतरीन Low-light Telephoto Performance से लैस होगा ये Realme Phone, देखें डिटेल्स

Super-Fast Charging और बेहतरीन Low-light Telephoto Performance से लैस होगा ये Realme Phone, देखें डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Realme की ओर से Realme GT5 Pro स्मार्टफोन को लेकर एक टीजर सामने आया है।

इस स्मार्टफोन में एक बेहतरीन लो-लाइट टेलीफोटो परफॉरमेंस की जानकारी मिल रही है।

Realme GT5 Pro को लेकर कहा जा रहा है कि फोन में 240W की फास्ट चार्जिंग होने वाली है।

Realme की ओर से जल्द ही कंपनी के Realme GT5 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन को लेकर कई टीजर सामने आ चुके हैं। जब जब ये टीजर आए हैं, तब तब फोन के किसी न किसी फीचर से पर्दा उठा है। इसके अलावा यह टीजर फोन में कुछ सबसे गजब के अपग्रेडस की भी बात कर रहे हैं।

अब एक बार फिर से Realme की ओर से एक नया टीजर सामने आया है, इस टीजर से जानकारी मिलती है कि फोन में बेहतरीन लो-लाइट टेलीफोटो परफॉरमेंस मिल सकती है। इसके अलावा फोन में सुपर-फास्ट चार्जिंग क्षमता भी हो सकती है।

यह भी पढ़ें: कल खत्म हो रही Amazon GIF Sale 2023, 30 से 40 हजार की रेंज में ये हैं Best Smartphones, फौरन लपक लें Offer

Realme GT5 Pro
Credit: Gizmochina

Realme के CMO Francis Wong ने Weibo पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उसने Realme GT5 Pro को लेकर एक नई जानकारी दी है। यहाँ ऐसा लिखा है कि, “new era of low-light telephoto images”। आपको बता देते है कि Gizmochina की रिपोर्ट से ऐसा भी सामने आता है कि फोन में नाइटटाइम में सबसे शानदार फोटो क्लिक किए जा सकते हैं।

इसके अलावा एक अन्य पोस्ट में ऐसा भी कहा गया है कि Realme GT5 Pro में एक 240W फास्ट चार्जिंग क्षमता मिल सकती है। फोन को लेकर कई रुमर्स यह भी आ रहे है कि इसमें एक 50MP का Sony IMX890 सेन्सर हो सकता है, जो फोन में एक टेलीफोटो लेंस के तौर पर दिया जाने वाला है। इसके अलावा फोन में इसका साथ देने के लिए एक पेरिस्कोप लेंस भी होने वाला है।

अभी हाल ही में, Realme की ओर से Realme GT5 Pro की डिस्प्ले को लेकर भी जानकारी आई है, इस जानकारी के अनुसार, फोन में 3000 निट्स ब्राइटनेस होने वाली है।

Realme GT5 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

ऐसा हो सकता है कि फोन में एक हाई-क्वालिटी 1.5K Curved AMOLED स्क्रीन हो सकती है, जो 144Hz रिफ्रेश रेट से लैस होगी। इसके अलावा फोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 प्रोसेसर होने वाला है, इसके साथ ही फोन में एक एड्रेनो GPU मिलने वाला है। फोन को Realme UI 5.0 पर आधारित एंड्रॉयड 14 का सपोर्ट होने वाला है।

Realme GT5 Pro teaser reveals improved low-light telephoto performance & super-fast charging
Credit: Gizmochina

यह भी पढ़ें: JioAirFiber: अब बिना केबल के मिलेगा SuperFast 5G का मज़ा, कैसे और कितने में मिलेगा कनेक्शन, फूल डिटेल्स

Realme GT5 Pro स्मार्टफोन में एक 5400mAh की बैटरी होने वाली है, ऐसा हो सकता है कि फोन में 100W की Super Fast Charging क्षमता होने वाली है, इसमें 50W की वायरलेस चार्जिंग से लैस हो सकती है। फोन में एक 24GB रैम हो सकती है, इसके अलावा फोन में 1TB स्टॉरिज हो सकती है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo