Realme GT Neo 6: जल्द लॉन्चिंग को तैयार Realme का किलर फ्लैगशिप फोन, सामने आई खास जानकारी

Updated on 14-Mar-2024
HIGHLIGHTS

रियलमी चीन में Realme GT Neo 6 सीरीज स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

BIS सर्टिफिकेशन संकेत देता है कि भारत में इस स्मार्टफोन का लॉन्च नजदीक आ रहा है।

पहले इस डिवाइस को RMX3851 मॉडल नंबर के साथ गीकबेंच लिस्टिंग पर देखा गया था।

रियलमी चीन में Realme GT Neo 6 सीरीज स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस सीरीज में वनीला GT Neo 6 और GT Neo 6 SE मॉडल्स शामिल होंगे। 91Mobiles ने एक अपकमिंग रियलमी स्मार्टफोन को BIS सर्टिफिकेशन पर देखा है जो संभावित तौर पर Realme GT Neo 6 स्मार्टफोन है। 

Realme GT Neo 6 Leaked Details

इस रियलमी स्मार्टफोन ने RMX3851 मॉडल नंबर के साथ BIS सर्टिफिकेशन को पार कर लिया है। यह सर्टिफिकेशन संकेत देता है कि भारत में इस स्मार्टफोन का लॉन्च नजदीक आ रहा है, लेकिन इससे अपकमिंग रियलमी फोन के कोई भी अन्य स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं हुआ है।

पब्लिकेशन ने इस डिवाइस को इंडोनेशिया की P3DN वेबसाइट पर भी स्पॉट किया जिससे इसकी 5G कनेक्टिविटी की पुष्टि होती है। इस डिवाइस द्वारा प्राप्त किया गया कैमरा FV 5 सर्टिफिकेशन यह खुलासा करता है कि रियलमी का फोन f/1.7 अपर्चर वाले प्राइमरी कैमरा के साथ आएगा। यह प्राइमरी कैमरा OIS और EIS को भी सपोर्ट करेगा और 12.6MP रिज़ॉल्यूशन के साथ इमेजेस कैप्चर करेगा। यह रिज़ॉल्यूशन सुझाव देता है कि कम्पनी इस स्मार्टफोन को 50MP प्राइमरी कैमरा सेंसर से लैस कर सकती है।

पहले इस डिवाइस को RMX3851 मॉडल नंबर के साथ गीकबेंच लिस्टिंग पर देखा गया था। 91Mobiles ने यह भी बताया कि RMX3851 को EEC वेबसाइट पर भी देखा गया था जो यह पुष्टि करता है कि डिवाइस का ग्लोबल लॉन्च नजदीक आ रहा है।

GT Neo 6 Specs (Expected)

लिस्टिंग से यह खुलासा हुआ है कि यह डिवाइस अघोषित क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर से लैस होगा। कहा जा रहा है कि यह अपकमिंग चिपसेट अपकमिंग क्वालकॉम इवेंट में लॉन्च होगा जो 18 मार्च को चीन में आयोजित होने वाला है। इस स्मार्टफोन ने सिंगल-कोर टेस्ट में 1512 पॉइंट्स और मल्टी-कोर टेस्ट में 3799 पॉइंट्स प्राप्त किए। 

लीक्स के मुताबिक GT Neo 6 ने AnTuTu बेंचमार्च में लगभग 1.7 मिलियन पॉइंट्स प्राप्त किए हैं। रियलमी इस हैंडसेट को संभावित तौर पर 1.5K रिज़ॉल्यूशन के साथ एक OLED डिस्प्ले से लैस करेगा। इस डिवाइस के अन्य स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा अब तक नहीं हुआ है।

नोट: यहाँ दी गई इमेजेस Realme GT Neo 5 की हैं!

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :