Realme GT Neo 5 की चार्जिंग को लेकर बड़ी खबर आई सामने, क्या 200W स्पीड को क्रॉस करेगा फोन?

Realme GT Neo 5 की चार्जिंग को लेकर बड़ी खबर आई सामने, क्या 200W स्पीड को क्रॉस करेगा फोन?
HIGHLIGHTS

Realme GT Neo 5 को MWC 2023 के दौरान किया जा सकता है लॉन्च

इंटरनल टेस्टिंग के दौरान फोन की 224W फास्ट चार्जिंग सामने आई

आखिरी रिटेल युनिट 240W फास्ट चार्जिंग तक पहुँचने की संभावना

Realme GT Neo 5 की MWC 2023 के दौरान लॉन्च होने की संभावना है और हाल ही में इंट्रोड्यूस किया गया था यह हैंडसेट 240W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। कंपनी का दावा है कि फोन सिर्फ 9 मिनट के अंदर जीरो से 100% तक पूरी तरह चार्ज हो सकता है। अब, इंटरनल टेस्टिंग के दौरान, फोन 224W फास्ट चार्जिंग तक पहुँच गया, जो इसे 200W से अधिक पॉवर वाला पहला फोन बनाता है। हालांकि, Realme GT Neo 5, 240W स्पीड तक नहीं पहुँच सका, लेकिन हम मानते हैं कि इसकी आखिरी रिटेल युनिट इस उपलब्धि को हासिल करने में सक्षम होगी। Realme GT Neo 5, Realme GT Neo 3 की 150W स्पीड को काफी बड़े मार्जिन से पीछे छोड़ता है।  

यह भी पढ़ें: Amazon पर कौड़ियों के दाम में मिल रहा Samsung का ये जाना माना फोन, देखें कीमत

Realme GT Neo 5 स्पेसिफिकेशंस (रूमर्ड)

Realme GT Neo 5 में क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 8+ Gen 1 SoC दिया जा सकता है जो कि एड्रीनो GPU और 16GB रैम + 512GB तक इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया जा सकता है। डिवाइस एंडरोइड 13 आधारित Realme UI 4.0 एक साथ आने की संभावना है। Realme GT Neo 5 एक 6.7-इंच OLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है जिसमें 1.5K रिजॉल्यूशन, 144Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट और एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, HDR10+, पंच-होल कटआउट और फ्लैट किनारे शामिल होने की संभावना है।

Realme GT Neo 5 दो बैटरी वेरिएंट्स के साथ आ सकता है- 4,600mAh बैटरी के साथ 240W नई फास्ट चार्जिंग स्पीड और 5,000 mAh बैटरी के साथ 150W फास्ट चार्जिंग स्पीड। डिवाइस के कनेक्टिविटी फीचर्स में 5G, 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth, GPS, और चार्जिंग और डेटा सिंक के लिए एक USB Type-C port शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें: Amazon ने Great Republic Day Sale 2023 की तारीख का खुलासा किया, इस कार्ड पर मिलेंगे ऑफर

Realme GT Neo 5 के बैक पर एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसमें एक 50MP प्राइमरी कैमरा, एक 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और एक 2MP मैक्रो कैमरा शामिल हो सकते हैं। फोन के फ्रंट पर सेल्फी और वीडियो चैट्स के लिए एक 16MP स्नैपर दिया जा सकता है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo