बाहुबली प्रोसेसर के साथ Realme लॉन्च करेगा अपना ये वाला फोन, हिला कर रख देंगे इसके स्पेक्स

बाहुबली प्रोसेसर के साथ Realme लॉन्च करेगा अपना ये वाला फोन, हिला कर रख देंगे इसके स्पेक्स
HIGHLIGHTS

Realme GT 7 Pro को कंपनी के अगले फ्लैगशिप फोन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है।

यह इंडिया का पहला फोन होने वाला है, जिसमें क्वलकॉम का अभी तक का सबसे ताकतवर प्रोसेसर होगा।

ऐसा कहा जा रहा है कि इस फोन को चीन में October महीने में ही लॉन्च किया जाने वाला है।

Realme ने अपने Realme GT 7 Pro स्मार्टफोन के लॉन्च की घोषणा कर दी है। कंपनी ने X (Twitter) पर एक पोस्ट से यह जानकारी दी है कि फोन को नवंबर महीने में लॉन्च किया जाने वाला है। हालांकि, जानकारी मिल रही है कि फोन को चीन के बाजार में इस फोन को इसी महीने यानि October 2024 में लॉन्च किया जा सकता है।

Realme GT 7 Pro को लेकर इंटरनेट पर क्या क्या सामने

Realme GT 7 Pro को लेकर जानकारी मिल रही है कि यह भारत का पहला ऐसा फोन होने वाला है जो क्वलकॉम स्नैपड्रैगन 8 Elite प्रोसेसर पर लॉन्च होने वाला है। इस फोन को Amazon India के माध्यम से सेल किया जाएगा, इसके अलावा फोन Realme India के आधिकारिक ई-स्टोर और ऑफलाइन बाजार में भी सेल किया जाने वाला है। हालांकि, फोन की अन्य डिटेल्स को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

क्वलकॉम स्नैपड्रैगन 8 Elite प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 की पीढ़ी का ही नया फोन होने वाला है। इसे पिछले साल लॉन्च किया गया था। ऐसा सामने आ रहा है कि CPU परफॉरमेंस और Better Efficiency के माममे में फोन 45% और 44% क्रमश बेहतर मिलने वाली हैं। नए GPU और NPU में आपको 40% फ़ास्टर और 45% फास्ट AI परफॉरमेंस भी मिलने वाली हा।

Realme GT 7 Pro स्मार्टफोन में एक पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस होने वाला है। इसके अलावा फोन में IP68 और IP69 रेटिंग भी मिलने वाली है। फोन में एक 6500mAh की बैटरी को भी देखा जा सकता है, यह 120W की Wired Charging से लैस होगी। इसके अलावा फोन में आपको अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिन्ट सेन्सर भी मिलने वाला है। हालांकि, इसके अलावा भी फोन में काफी कुछ देखने को मिलेगा। जाहिर है कि इस फोन को लेकर आने वाले समय में अन्य बहुत सी जानकारी आने वाली है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo