5500mAh बैटरी और दुनिया की सबसे ब्राइट डिस्प्ले वाला Realme Phone हुआ सस्ता, Amazon Sale में छप्परफाड़ डिस्काउंट

Updated on 27-Sep-2024

Realme कई प्राइस सेगमेंट्स में बहुत बड़े पैमाने पर स्मार्टफोन्स ऑफर करता है। इसके मिड-रेंज सेगमेंट में सबसे दमदार फोन्स में से एक Realme GT 6T 5G है जिसे कंपनी ने इसी साल लॉन्च किया है। 34000 रुपए वाला यह फोन क्वालकॉम प्रोसेसर, LTPO डिस्प्ले, बड़ी बैटरी, फास्ट चार्जिंग और अन्य जैसे पॉवरफुल स्पेक्स और फीचर्स के साथ आता है। अभी चल रही Amazon Great Indian Festival Sale के दौरान यह फोन कई हजार रुपए के डिस्काउंट के साथ बहुत ही किफायती कीमत में उपलब्ध है।

Realme GT 6T 5G Amazon Offer

अमेज़न इंडिया पर यह रियलमी डिवाइस अभी 12 प्रतिशत की सीधी छूट के साथ 29,998 रुपए में मिल रहा है। फ्लैट डिस्काउंट को कम समझकर आप बिल्कुल भी निराश न हों, क्योंकि इस डील की सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें ई-कॉमर्स कंपनी ग्राहकों को पूरे 3000 रुपए का डिस्काउंट कूपन ऑफर कर रही है।

Realme GT 6T को यहाँ से खरीदें!

इतना ही नहीं, अगर आप SBI क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड के जरिए खरीदारी करते हैं तो आपको 1500 रुपए तक का डिस्काउंट और मिल जाएगा। यहाँ तक कि अगर आपके पास कोई पुराना फोन पड़ा है तो उसे एक्सचेंज करके भी आप 25,700 रुपए तक की अतिरिक्त बचत करने का मौका पा सकते हैं। इसके अलावा, अगर आप पूरा भुगतान एक साथ नहीं करना चाहते, तो इस हैंडसेट पर EMI ऑप्शंस 1,454 रुपए से शुरू होते हैं।

ध्यान देने वाली बात यह है कि यह ऑफर Realme GT 6T 5G के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल पर उपलब्ध है। जबकि आप इसे 12GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज के चार मेमोरी कन्फ़िगरेशंस में से चुन सकते हैं। इस डिवाइस को तीन कलर ऑप्शंस: फ्लूइड सिल्वर, मिरैकल पर्पल और रेज़र ग्रीन में खरीदा जा सकता है।

Realme GT 6T 5G Specs

अब बात करें स्पेसिफिकेशंस की तो GT 6T 5G भारत के पहले क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 फ्लैगशिप चिपसेट के साथ आता है। डिवाइस को पॉवर देने के लिए इसमें एक 5500mAh की बैटरी लगी हुई है जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसे केवल 10 मिनट में 50% चार्ज किया जा सकता है। इसमें आपके शानदार गेमिंग अनुभव के लिए भारत का सबसे बड़ा कूलिंग सिस्टम मिलता है।

इसके अलावा स्मार्टफोन में दुनिया की सबसे ब्राइट (6000 निट्स) फ्लैगशिप डिस्प्ले दी गई है जो सूरज की रोशनी में भी क्रिस्टल क्लियर विजुअल देती है। यह सेगमेंट का एकमात्र 8T LTPO पैनल है और यह 120Hz तक रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। इसे SGS AI आई-प्रोटेक्शन सर्टिफिकेशन मिला हुआ है। फोटोग्राफी के लिए Realme GT 6T 5G में Sony LYT-600 OIS कैमरा मिलता है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :