Realme GT 5 Pro Launch: इस दिन लॉन्च होगा Telephoto कैमरा का New King, मिलेगी 100W फास्ट चार्जिंग

Realme GT 5 Pro Launch: इस दिन लॉन्च होगा Telephoto कैमरा का New King, मिलेगी 100W फास्ट चार्जिंग
HIGHLIGHTS

रियलमी का यह स्मार्टफोन Shenzen, China में 7 दिसंबर को लॉन्च होगा।

कंपनी ने अपने अपकमिंग फोन को "New King of Telephoto Imaging" के तौर पर हाईलाइट किया है।

रियलमी के इस फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.78-इंच 1.5K AMOLED डिस्प्ले देखी जा सकती है।

Realme GT 5 Pro कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन है जो जल्द ही चीन में लॉन्च होने वाला है। रियलमी इस डिवाइस के मुख्य स्पेक्स का खुलासा करते हुए इसे टीज़ कर रहा है। यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट और 1TB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आने वाला है। अब ब्रांड ने इसकी लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। 

Realme GT 5 Pro Launch Date

रियलमी का यह स्मार्टफोन Shenzen, China में 7 दिसंबर को लॉन्च होगा। यह लॉन्च इवेंट चीन में 14:00 बजे शुरू होगा, जिसे भारत में हम 11:30 am देख सकते हैं। कंपनी द्वारा इस लॉन्च इवेंट को लाइवस्ट्रीम करने की संभावना है। 

यह भी पढ़ें: Honor 100 Series: 100W चार्जिंग और 50MP कैमरा के साथ लॉन्च हुए दो नए स्मार्टफोन्स, जानें कीमत और फीचर्स

लॉन्च की घोषणा के साथ कंपनी ने अपने अपकमिंग फोन को “New King of Telephoto Imaging” के तौर पर हाईलाइट किया है। GT 5 Pro स्मार्टफोन Sony IMX890 टेलीफ़ोटो लेंस के साथ आएगा। कहा जा रहा है कि यह इंडस्ट्री का सबसे बड़ा और सबसे ज्यादा लाइट-सेंसिटिव टेलीफ़ोटो लेंस होगा। इसके अंदर एक 50MP 1/1.56-इंच का सेंसर होगा जो f/2.6 अपर्चर, 3x ऑप्टिकल ज़ूम और OIS+EIS को सपोर्ट करेगा। 

GT 5 Pro Specifications

रियलमी के अपकमिंग फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.78-इंच 1.5K AMOLED डिस्प्ले देखी जा सकती है। परफॉरमेंस के लिए आधिकारिक पुष्टि हो चुकी है कि यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस होगा। 

यह भी पढ़ें: 10000 रुपए के अंदर Realme, Samsung जैसे टॉप ब्रांड्स के ये स्मार्टफोन्स हैं Best, फीचर्स एकदम तगड़े

इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए हैंडसेट में 50MP टेलीफ़ोटो लेंस के साथ 50MP OIS Sony LYT-T808 सेंसर और 8MP OmniVision OV0810 अल्ट्रावाइड एंगल लेंस दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए इसमें 32MP फ्रन्ट कैमरा मिलने की उम्मीद है। इसके अलावा डिवाइस में 5400mAh बैटरी लगाई जा सकती है जो 100W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo