Realme GT 5 Pro: अब तक के Best Telephoto Sensor के साथ आएगा Realme का अगला फोन, फीचर्स हैरान कर देंगे

Realme GT 5 Pro: अब तक के Best Telephoto Sensor के साथ आएगा Realme का अगला फोन, फीचर्स हैरान कर देंगे
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफोन को "new-gen telephoto king" नाम दिया जा रहा है।

टीज़र से सुझाव मिला है कि यह डिवाइस 1/1.56-इंच 50MP Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर के साथ आ सकता है।

हम सभी जानते हैं कि GT5 Pro स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ आएगा।

रियलमी की अगली पेशकश Realme GT 5 Pro जल्द बाजार में एंट्री लेने वाला है। लॉन्च से पहले ही कंपनी इस स्मार्टफोन की टेलीफ़ोटो क्षमता को लेकर हलचल मचाने की पूरी कोशिश कर रही है। कंपनी हमें अपने इस अपकमिंग डिवाइस के फीचर्स के बारे में संकेत दे रही है। इस फोन में कुछ रोमांचक फीचर्स मिलने की उम्मीद है। आइए देखते हैं इस डिवाइस से क्या उम्मीद की जा सकती है। 

Realme GT 5 Pro Specs (Expected)

रियलमी का कहना है कि यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट और Sony IMX890 टेलीफ़ोटो कैमरा दोनों के साथ आने वाला कंपनी का पहला फोन होगा। इस स्मार्टफोन को “new-gen telephoto king” नाम दिया जा रहा है। अफवाह आ रही है कि रियलमी का यह फोन इंडस्ट्री के सबसे महंगे टेलीफ़ोटो सेटअप के साथ आएगा। 

यह भी पढ़ें: Huge Deal! Redmi 12C को आधी कीमत में खरीदने का सुनहरा मौका, जल्दी करें, कहीं Offer खत्म न हो जाए

स्मार्टफोन को बढ़ावा देने के लिए रियलमी ने Weibo पर इसके कुछ टीज़र साझा किए हैं। इससे सुझाव मिला है कि यह डिवाइस 1/1.56-इंच 50MP Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर के साथ आ सकता है जो f/2.6 अपर्चर, 3x पेरिस्कोप ऑप्टिकल ज़ूम, EIS और OIS को सपोर्ट करेगा। इतना ही नहीं, यह कैमरा यूजर्स को 6x तक लॉसलेस ज़ूम और 120x सुपर ज़ूम भी ऑफर करेगा।

इसके अलावा, कैमरा मॉड्यूल में 4-इन-1 मल्टी-पिक्सल फ्यूशन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा जिसकी मदद से यूजर्स सभी कंडीशंस में डिटेल्स कैप्चर कर सकेंगे। इस तरह इस टेलीफ़ोटो लेंस से डॉल्बी विजन HDR वीडियोज़ बनाना संभव है।

यह भी पढ़ें: Vivo Y12 4G: Vivo ने चोरी-छिपे लॉन्च किया 5000mAh बैटरी और 12GB RAM वाला सस्ता फोन, जानें खासियत

इसके अलावा, हम सभी जानते हैं कि GT5 Pro में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ आएगा। इस लेटेस्ट फ्लैगशिप प्रोसेसर के साथ कैमरा मॉड्यूल काफी एफ़िशिएन्ट लग रहा है। कुल मिलाकर इसका नतीजा 44% सिंगल-फ्रेम प्रोसेसिंग की बढ़ोतरी हो सकती है। इसी बीच यह 10% कम पॉवर भी कंज़्यूम कर सकता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo