Realme C67 5G Sale: 50MP कैमरा वाले नए नवेले फोन की धमाकेदार सेल शुरू, पहली सेल में इतने हजार की छूट

Updated on 20-Dec-2023
HIGHLIGHTS

Realme C67 5G भारत में पिछले हफ्ते C-सीरीज की एक नई मिड-रेंज पेशकश के तौर पर लॉन्च हुआ था।

आज भारत में इस डिवाइस की पहली सेल शुरू हो गई है।

कंपनी पहली सेल में HDFC और ICICI बैंक कार्ड्स पर 1000 रुपए का डिस्काउंट पेश कर रही है।

Realme C67 5G भारत में पिछले हफ्ते C-सीरीज की एक नई मिड-रेंज पेशकश के तौर पर लॉन्च हुआ था। यह इस सीरीज में 5G कनेक्टिविटी, IP54 रेटिंग और मिनी-कैप्सूल 2.0 के साथ आने वाला पहला हैंडसेट है। चार्जिंग के लिए लगाने पर और नोटिफिकेशन्स या अन्य अलर्ट्स के दौरान यह मिनी-कैप्सूल डायनेमिक तौर पर अपने साइज़ को बदल लेता है।

आज भारत में इस डिवाइस की पहली सेल शुरू हो गई है। आइए इसकी कीमत, उपलब्धता आदि की डिटेल्स जानते हैं। 

यह भी पढ़ें: खुशखबरी! अब “Google Maps” बचाएगा आपका समय और पैसे, 2024 में आ रहे ये नए काम के फीचर्स

Realme C67 5G Sale Details

रियलमी के इस 5G फोन के 4GB + 128GB मॉडल की कीमत 13,999 रुपए और 6GB + 128GB मॉडल की कीमत 14,999 रुपए रखी गई है। यह हैंडसेट ऑफलाइन स्टोर्स, फ्लिपकार्ट और रियलमी वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। कंपनी पहली सेल में HDFC और ICICI बैंक कार्ड्स पर 1000 रुपए का डिस्काउंट पेश कर रही है। यह हैंडसेट सनी ओसिस और डार्क पर्पल कलर ऑप्शन्स में आता है।

Realme C67 Specifications

रियलमी C67 मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ SoC से लैस है। यह फोन 6.72-इंच FHD+ IPS LCD डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट, 180Hz टच सैम्पलिंग रेट और 680 निट्स तक ब्राइटनेस ऑफर करती है। यह एंड्रॉइड 13 पर आधारित रियलमी UI 4.0 कस्टम स्किन पर चलता है और कंपनी ने दो साल के एंड्रॉइड OS अपग्रेड्स का वादा किया है। 

यह भी पढ़ें: BSNL Special Plan: 200 रुपए से भी कम में पूरे 70 दिनों तक करें अनलिमिटेड बातें, डेटा-SMS भी फ्री

इसके अलावा फोन में 5000mAh बैटरी लगी हुई है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP प्राइमरी कैमरा और 2MP पोर्ट्रेट कैमरा मिलता है। सेल्फी और वीडियो चैट्स के लिए इसमें 8MP फ्रन्ट कैमरा भी शामिल है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :