Realme C65 5G Smartphone Speedy Red Color ऑप्शन में लॉन्च, मिल रहा 1000 रुपये का बैंक डिस्काउंट

Updated on 11-Jun-2024

Realme की ओर से Realme C65 5G स्मार्टफोन के कलर ऑप्शन में एक नए वैरिएन्ट को जोड़ दिया है। अब फोन को एक नए Speedy Red Color Option में भी खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन को इसी साल April महीने में लॉन्च किया गया है, फोन में MediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर मिलता है। इस फोन का डिजाइन पहले ही मौजूद Feather Green Model के जैसा नजर आता है।

कब से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा फोन?

Speedy Red वैरिएन्ट को Flipkart और Realme के आधिकारिक e-shop के माध्यम से 14 जून से खरीदा जा सकता है। इस नए कलर वैरिएन्ट को प्रमोट करने के लिए कंपनी ने इस फोन के साथ 1000 रुपये के बैंक ऑफर की घोषणा की है। आइए जानते है कि फोन का कौन सा वैरिएन्ट किस कीमत में मिलने वाला है।

Smartphone के 4GB रैम और 64GB स्टॉरिज मॉडल को Rs 10490 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं, इसके अलावा फोन के 4GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल को 11,490 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा फोन के 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल को आप 12,490 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

Realme C65 Smartphone के स्पेक्स और फीचर

Realme C65 5G स्मार्टफोन को 6.67-इंच की एक LCD Screen पर पेश किया गया था, यह स्क्रीन HD+ रेजोल्यूशन के अलावा 120Hz रिफ्रेश रेट भी ऑफर करती है। इसके अलावा इसमें आपको वर्चुअल रैम बढ़ाने की सुविधा भी मिलती है। इतना ही नहीं, फोन में MiniCapsule 2.0 भी मिलता है।, यह कुछ कुछ Apple के Dynamic Island जैसा ही है। इसमें आपको बैटरी का स्टेटस और नोटिफिकेशन देखने को मिलते हैं।

कैमरा की बात करते हैं तो पता चलता है कि Realme C65 स्मार्टफोन में आपको एक 50MP का मेन कैमरा मिलता है, इसके अलावा फोन में एक 2MP का सेकन्डेरी कैमरा भी मिलता है। इतना ही नहीं, इस फोन में एक 8MP का सेल्फ़ी कैमरा भी दिया गया है। फोन में एक 15W की चार्जिंग क्षमता वाली एक 5000mAh की बैटरी भी मिलती है।

इतना ही नहीं, फोन में एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिन्ट सेन्सर भी है। फोन में फेस अनलॉक की सुविधा भी मिलती है। इसके अलावा फोन में IP54 प्रमाणन भी मिलता है, यह फोन को वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट बना देता है। इसके अलावा फोन में Air Gesture के साथ साथ Dynamic Button भी मिलता है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :