7 मार्च को Realme C55 लेगा ग्लोबल एंट्री, कंपनी ने इन स्पेक्स के साथ लॉन्च किया टीज़र

Updated on 03-Apr-2023
HIGHLIGHTS

Realme C55 कंपनी द्वारा आधिकारिक तौर पर टीज़ किया गया है

हैंडसेट 7 मार्च को ग्लोबली डेब्यू होने की उम्मीद है

Realme C55 मीडियाटेक हीलिओ G88 SoC के साथ आ सकता है

Realme C55 कंपनी की C-सीरीज की अपकमिंग पेशकश होने की उम्मीद है और यह ब्रांड का पहला फोन होगा जो आईफोन-14 जैसे डायनेमिक आइलैंड के साथ आएगा जो चार्जिंग और अन्य नोटिफिकेशंस के लिए एक्स्पेंड होता है। हाल ही में एक कथित अनबॉक्सिंग वीडियो ने इस फोन के पूरे डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस का खुलासा कर दिया है। अब, रियलमी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर Realme C55 को आधिकारिक तौर पर टीज़ करना शुरू कर दिया है। कंपनी के उपाध्यक्ष ने Realme C55 का पहला टीज़र शेयर किया है। यह फोन को नए सनशॉवर कलर ऑप्शन में दिखाता है।  

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

इसके अलावा, टिप्सटर 'Paras Guglani' ने दावा किया है कि 7 मार्च को Realme C55 को ग्लोबल मार्केट्स में डेब्यू किया जाएगा और इसकी सेल अगले ही दिन शुरू हो जाएगी। इसका मतलब है कि अगले कुछ दिनों में हमें इस फोन के बारे में अधिक डिटेल्स जानने को मिल सकती हैं। पारस का कहना है कि फोन का भारतीय लॉन्च ग्लोबल लॉन्च के कुछ दिन बाद होगा।  

https://twitter.com/passionategeekz/status/1630577764276346881?ref_src=twsrc%5Etfw

इसे भी देखें: Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

Realme C55 स्पेसिफिकेशन (अनुमानित)

कहा जा रहा है कि Realme C55 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ एक 6.72-इंच की FHD+ IPS LCD डिस्प्ले के साथ आएगा। डिस्प्ले के बीच में सेल्फ़ी स्नैपर के लिए एक पंच-होल कटआउट और फ्लैट बेजेल्स दिए जा सकते हैं। स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलिओ G88 SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है जिसे 6GB LPDDR4X रैम और 128GB eMMc 5.1 स्टोरेज के साथ पेयर किया जा सकता है। टिप्सटर पारस का दावा है कि फोन 8GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। 

हम अनुमान लगा सकते हैं कि फोन (आउट-ऑफ-द-बॉक्स) एंड्रॉइड 13 पर चलेगा। स्मार्टफोन 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ एक 5,000mAh की बैटरी को पैक कर सकता है। कनेक्टिविटी फीचर्स में 4G, ड्यूअल-बैंड Wi-Fi, ब्लूटूथ, GPS और चार्जिंग के लिए एक USB टाइप-C पोर्ट शामिल हो सकता है। हैंडसेट में सिक्योरिटी के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने की संभावना है। 

फोटोग्राफी के लिए, Realme C55 के बैक पर एक 64MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जा सकता है लेकिन अन्य सेंसर्स की डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई हैं। सेल्फ़ी और वीडियो कॉल्स के लिए फोन के फ्रन्ट पर एक 8MP स्नैपर शामिल हो सकता है। जल्द ही फोन की अन्य डिटेल्स का भी खुलासा होने की उम्मीद है।

इसे भी देखें: Jio का यह रिचार्ज प्लान चुनेंगे तो पूरे साल नहीं होगी कॉलिंग और डेटा की टेंशन, धांसू है ये प्लान

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :