गीकबेंच पर नजर आया Realme C55, हीलियो G85 SoC और 8GB रैम से होगा लैस

Updated on 03-Apr-2023
HIGHLIGHTS

Realme C55 को जल्द किया जाएगा लॉन्च

गीकबेंच पर नजर आया Realme C55

Realme C55 में मिलेगा हीलियो G85 SoC

realme जल्द ही आने वाले समय में अपने realme C55 फोन को लॉन्च करने वाला है जो मिनी कैप्सूल फीचर वाला पहला स्मार्टफोन होगा। बताते चलाएं, मिनी कैप्सूल दरअसल, Apple के डायनेमिक आइलैंड का वर्जन है जिसे कंपनी ने iPhone 14 सीरीज के साथ पेश किया था। स्मार्टफोन को मॉडल नंबर RMX3710 के साथ NBTC, BIS और FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था। 

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

गीकबेंच बेंचमार्क डेटाबेस पर realme C55 को देखा गया है। चलिए जानते हैं फोन के स्पेक्स के बारे में…

realme C55 मीडियाटेक हीलियो जी85 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और गीकबेंच 5 पर फोन को 8GB रैम के साथ देखा गया है। लिस्टिंग के मुताबिक, स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 के साथ प्री-लोडेड होगा लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि स्मार्टफोन realme UI पर काम करेगा। 

इसे भी देखें: Jio का यह रिचार्ज प्लान चुनेंगे तो पूरे साल नहीं होगी कॉलिंग और डेटा की टेंशन, धांसू है ये प्लान

डिवाइस 8GB रैम से लैस होगा और फोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। हम उम्मीद कर सकते हैं कि डिवाइस Realme UI 4.0 पर काम करता है और बेंचमार्क स्कोर पर डिवाइस को सिंगल कोर टेस्ट में 376 पॉइंट और मल्टी-कोर टेस्ट में 1463 पॉइंट मिलेग हैं। 

अभी तक फोन के स्पेक्स का पता नहीं चल है लेकिन आने वाले समय में फोन को अन्य सर्टिफिकेट वेबसाइट पर देखे जाने की उम्मीद है। 

इसे भी देखें: Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

पिछले लीक से जानकारी मिली थी कि स्मार्टफोन में 4,880mAh की बैटरी मिलेगी जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। अभी फोन के लॉन्च की आधिकारिक तारीख सामने नहीं आई है लेकिन आने वाले हफ्तों में फोन को लॉन्च किया जा सकता है।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :