Realme C53 Early Bird Sale: बस कुछ ही देर में भारत में एंट्री लेगा Realme का ये धाकड़ फोन, 2 घंटे की इस सेल में मचेगी भारी लूट

Realme C53 Early Bird Sale: बस कुछ ही देर में भारत में एंट्री लेगा Realme का ये धाकड़ फोन, 2 घंटे की इस सेल में मचेगी भारी लूट
HIGHLIGHTS

Realme C53 स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा।

Realme C53 Early Bird Sale 19 जुलाई यानि आज शाम 6 बजे से 8 बजे तक चलेगी।

Realme C53 के बैक पर पॉवरफुल 108MP प्राइमरी कैमरा और 2MP पोर्ट्रेट लेंस शामिल होगा।

पॉप्युलर स्मार्टफोन ब्रांड रियालमी अपने बजट-फ्रेंडली Realme C53 स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है जिसके साथ ही Realme Pad 2 टैबलेट को भी पेश किया जाएगा। इस अनावरण के लिए यूजर्स काफी उत्सुक हैं, ऐसे में कंपनी ने Realme C53 Early Bird Sale के साथ इच्छुक ग्राहकों के लिए एक शानदार अवसर की घोषणा की है। इस एक्सक्लूसिव प्री-बुकिंग ऑफर में ग्राहक इस डिवाइस को रेगुलर सेल से पहले ही बुक कर सकेंगे और महत्वपूर्ण डिस्काउंट्स और बैंक ऑफर्स के लाभ उठा सकेंगे।

यह भी पढ़ें: iPhone 15 Pro Max के एक से बढ़कर एक अपग्रेड्स जीत लेंगे आपका दिल, लेकिन क्या इतनी महंगी कीमत में खरीदेंगे आप?

Realme C53 Early Bird Sale

Realme C53 की यह सेल 19 जुलाई यानि आज शाम 6 बजे से 8 बजे तक चलेगी और यह सेल एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर चलाई जाएगी। 

इस सीमित समय के ऑफर में जो ग्राहक Realme C53 को खरीदते हैं उन्हें 6GB + 64GB वेरिएंट पर 1000 रुपए का आकर्षक डिस्काउंट मिलेगा। इस डील को और भी बेहतर बनाने के लिए ICICI, HDFC या SBI बैंक कार्ड से खरीदारी करने पर इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। इस 1000 रुपए के डिस्काउंट में 500 रुपए का बैंक ऑफर और 500 रुपए का कूपन शामिल है। 

Realme C53 launching today

Realme C53 स्पेक्स (अनुमानित)

जबकि अभी Realme C53 की आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है, लेकिन रियलमी की वेबसाइट पर डेडिकेटेड माइक्रोसाइट के जरिए इस फोन के कुछ मुख्य स्पेक्स का खुलासा हो गया है जिससे यह एक आकर्षक डिवाइस होने का संकेत मिल रहा है। 

इस स्मार्टफोन में 6.74-इंच HD+ IPS LCD डिस्प्ले दी जा सकती है जो स्मूद 90Hz रिफ्रेश रेट और 560 निट्स पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। यह डिवाइस Unisoc T612 SoC से लैस होने की उम्मीद है जिसे Mali G57 GPU के साथ जोड़ा जा सकता है। Realme C53 लेटेस्ट एंड्रॉइड 13 पर आधारित realme UI 4.0 के साथ आ सकता है। यह फोन दो कन्फ़िगरेशंस 4GB/6GB LPDDR4X रैम और 64GB/128GB स्टोरेज के साथ आ सकता है।

यह भी पढ़ें: Best Compact Phones 2023: छोटे स्मार्टफोंस के शौकीनों के लिए ये रहे 5 धमाकेदार कॉम्पैक्ट फोंस, आप किसे चुनेंगे?

Realme C53 launching today

आखिर में कनेक्टिविटी ऑप्शंस के लिए Realme C53 में 4G ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट, Wi-Fi 802.11 b/g/n/ac, ब्लूटूथ 5.0, GPS और USB Type-C पोर्ट शामिल हो सकता है। इसके अलावा हैंडसेट को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी जाएगी और 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

जहां तक कैमरा की बात है Realme C53 के बैक पर पॉवरफुल 108MP प्राइमरी कैमरा और 2MP पोर्ट्रेट लेंस शामिल होगा। वहीं सामने की तरफ हाई क्वालिटी सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए 8MP शूटर दिया जाएगा। 

Realme C53 क्यों खरीदना चाहिए?

Realme C53 में दिया गया Unisoc T612 चिपसेट हर दिन के टास्क और मल्टीटास्किंग के लिए बिना किसी रुकावट के स्मूद परफॉरमेंस को सुनिश्चित करता है। इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एक यूजर-फ्रेंडली इंटरफ़ेस देता है। इसके अलावा 128GB तक इनबिल्ट स्टोरेज होने के बावजूद भी यह डिवाइस 2TB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज ऑफर कर सकता है जिससे आपके मल्टीमीडिया और फाइल्स को ढेर सारा स्पेस मिलेगा। अपनी इन सभी खसियतों के कारण Realme C53 आपके स्मार्टफोन अपग्रेड के लिए एक लाजवाब ऑप्शन बन सकता है। 

यह भी पढ़ें: क्या Nothing Phone 2 की कॉपी होगा Infinix GT 10 Pro? हूबहू मिलता है डिजाइन

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo