Huge Deal! 108MP Camera वाले cheapest Phone पर Best Offer, देखें नया प्राइस

Updated on 25-Sep-2023
HIGHLIGHTS

Realme C53 पर धमाका डील का लाभ लेने के लिए इसे Flipkart से खरीदें।

Realme C53 स्मार्टफोन में 108MP का कैमरा सेटअप है।

Realme C53 स्मार्टफोन को इस समय बेहद ही कम प्राइस में खरीदा जा सकता है।

अभी कुछ ही दिनों में Flipkart Big Billion Days Sale शुरू होने वाली है। हालांकि इस Flipkart Sale से पहले भी आप Flipkart पर धमाका ऑफर और बेस्ट डील्स का लाभ ले सकते हैं। हालांकि Flipkart BBD Sale में आपको कुछ ज्यादा ही शानदार ऑफर और डिस्काउंट मिल सकते हैं। हालांकि अगर आप इस Flipkart Sale के इंतज़ार नहीं करना चाहते हैं, इसी समय आपको कम बजट में एक स्मार्टफोन की जरूरत है तो आप Realme C53 (Realme C53 Huge Discount On Flipkart) को Flipkart से इस समय खरीद सकते हैं। कम दाम में Realme C53 को घर ले जाने से पहले इसपर मिल रहे ऑफर को ध्यान से पढ़ लें।

Realme C53 Huge Discount On Flipkart

यूं तो Flipkart पर Realme C53 स्मार्टफोन की कीमत इस समय 10999 रुपये है, इसका मतलब है कि इसपर ग्राहकों को पहले ही 2000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसका मतलब है कि Realme C53 की असली प्राइस 12999 रुपये पर ग्राहकों को Flipkart Sale में 15% डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि बैंक ऑफर और एक्सचेंज डिस्काउंट के बाद Realme के Realme C53 को बेहद ही सस्ता खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Android 14 के साथ धूम मचाने आ रही Redmi K70 Series, हर एक मॉडल होगा कुछ Unique

Realme C53 पर Card Offer (Realme C53 huge discount on flipkart)

Realme C53 Huge discount on Flipkart

अगर आप Flipkart Axis Bank Card के ग्राहक हैं और Flipkart पर Realme C53 को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको इस कार्ड से खरीदारी करने पर 5% कैशबैक मिलने वाला है। इसका मतलब है कि फोन को बहुत ही सस्ते में घर ले जा सकता है।

Realme C53 Huge Exchange offer on Flipkart

Realme C53 फोन को खरीदने का मन आप पूरा पूरा बना चुके हैं लेकिन आपके पास कुछ पैसे कम पड़ रहे हैं तो ऐसी स्थिति में आप अपने पुराने फोन का इस्तेमाल करके लगभग 11350 रुपये की बचत एक्सचेंज ऑफर के तौर पर कर सकते हैं। अब मानकर चलिए कि आपको यह पूरा ऑफर मिल जाता है और आप Realme C53 को 700 रुपये से सस्ते में अपने घर ले जा सकते हैं। इसका मतलब है कि “आम के आम गुठलियों के दाम”।

अब अगर आप सोच रहे है कि आखिर इतने सस्ते में भी आपको Realme C53 को क्यों खरीदना चाहिए तो आइए आपको बताते है कि आखिर आपको क्यों Realme C53 को इस कीमत में खरीद लेना चाहिए।

यह भी पढ़ें: मात्र 10 मिनट में आपका होगा Apple IPhone 15, यहाँ से कर दें झटपट ऑर्डर | Tech News

क्यों खरीदना चाहिए Realme C53 on Flipkart?

Realme C53 top offer and discount on Flipkart

असल में हम आपको पहले ही बता चुके है कि Realme C53 स्मार्टफोन में एक 108MP कैमरा सेटअप है। अब आपको इस कीमत में इतना बड़ा कैमरा सेटअप मिलेगा या नहीं इसकी कोई गारंटी नहीं है। इतना ही नहीं इस फोन में एक 6.74-इंच की डिस्प्ले है जो iPhone जैसे डिजाइन के साथ आती है। इसका मतलब है कि Relame C53 में आपको एक मिनी कैप्सूल डिस्प्ले मिलती है, यह iPhone 14 Series में मौजूद Dynamic Island के जैसी ही नजर आती है। फोन में T612 प्रोसेसर दिया गया है।

इसके अलावा फोन में 108MP कैमरा का साथ देने के लिए एक 2MP का अन्य कैमरा भी है। इसके अलावा Realme C53 में एक 8MP का फ्रन्ट कैमरा भी मिलता है। इसके अलावा फोन में एक 5000mAh की बैटरी भी ग्राहकों को दी जा रही है। किसी भी फोन को खरीदने और न खरीदने के पीछे इसके स्पेक्स को ही एक बाद फैक्टर माना जाता है। इस फोन में ये स्पेक्स और फीचर एकदम इस कीमत में आने वाले एक प्रीमियम फोन में ही हो सकते हैं, इसी कारण आपको इस कम कीमत में Realme C53 को खरीदना लेना चाहिए। हालांकि अगर आप बाजार में कुछ अन्य ऑप्शन भी देखना चाहते हैं तो आपके लिए इसी कीमत में आने वाले स्मार्टफोन्स की एक लंबी फेहरिस्त है।

Digit Hindi को WhatsApp Channels पर फॉलो करें और अपने फोन पर पाएँ टेक्नॉलॉजी जगत से जुड़ा हर अपडेट और लेटेस्ट खबरें! फॉलो करने के लिए क्लिक करें!

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :