कन्फर्म! इस दिन भारत में आ रहा Realme का चार्जिंग चैम्पियन स्मार्टफोन, मिलेगा 50MP AI कैमरा और तगड़े फीचर

कन्फर्म! इस दिन भारत में आ रहा Realme का चार्जिंग चैम्पियन स्मार्टफोन, मिलेगा 50MP AI कैमरा और तगड़े फीचर
HIGHLIGHTS

Realme ने पुष्टि कर दी है कि Realme C51 को भारत में 4 सितंबर, दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा।

यह लॉन्च इवेंट कंपनी के सोशल मीडिया चैनल्स पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

Realme C51 को 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है।

रियलमी ने हाल ही में Realme 11 5G और Realme 11x स्मार्टफोन्स को भारत में लॉन्च किया है। अब यह कंपनी अपने नए C-सीरीज के स्मार्टफोन को देश में लॉन्च करने के लिए तैयार है। चीनी स्मार्टफोन मेकर ने Realme C51 के भारतीय लॉन्च के लिए मीडिया इन्वाइट भेजना शुरू कर दिया है। 

Realme ने पुष्टि कर दी है कि Realme C51 को भारत में 4 सितंबर, दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। यह लॉन्च इवेंट कंपनी के सोशल मीडिया चैनल्स पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। कंपनी ने C51 स्मार्टफोन को ताईवान, इंडोनेशिया और कुछ अन्य देशों में पिछले महीने ही लॉन्च कर दिया था और वही समान वेरिएंट भारत में भी आने की उम्मीद है। 

यह भी पढ़ें: Upcoming Phones September 2023: अगले महीने धमाकेदार एंट्री मारेंगे ये 5 धुरंधर फोन्स, देखें लिस्ट

Realme C51 स्पेसिफिकेशन्स 

Realme C51 स्मार्टफोन 6.7-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आ सकता है जो 720×1600 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन ऑफर करेगी। यह स्मार्टफोन 90Hz रिफ्रेश रेट और 560 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस के साथ आ सकता है। डिवाइस को पॉवर देने के लिए इसमें ऑक्टा-कोर Unisoc T612 चिपसेट शामिल किया जा सकता है। 

Realme C51

Realme C51 को 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है जो यूजर्स को फोन में डेटा स्टोर करने के लिए काफी स्पेस देता है। इसके अलावा स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है। यह स्मार्टफोन ड्यूल सिम कार्ड्स को सपोर्ट करता है और एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित Realme UI T Edition के साथ आ सकता है। 

यह भी पढ़ें: Tecno का ये तगड़ा फोन नए अवतार में लॉन्च, सस्ते में मिलेगा यूनिक डिजाइन, 64MP कैमरा और बहुत कुछ…

Realme C51 के ड्यूल रियर कैमरा सेटअप में f/1.8 अपर्चर वाला 50MP AI मेन सेंसर और एक डेप्थ सेंसर शामिल हो सकता है। सेल्फ़ी और वीडियो कॉल्स के लिए इस हैंडसेट में f/2.0 अपर्चर के साथ 5MP फ्रन्ट कैमरा मिलने की उम्मीद है। 

Realme C51 launch date confirmed

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल हो सकता है। यह 5000 mAh बैटरी से लैस हो सकता है जो 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo