Realme C51: लॉन्च से पहले जाने इस फोन की टॉप 5 खासियत

Realme C51: लॉन्च से पहले जाने इस फोन की टॉप 5 खासियत
HIGHLIGHTS

Realme C51 को पहले ही Global Market में पेश कर दिया गया है, हालांकि अब Realme C51 को 4 सितंबर को India के Smartphone Market में लॉन्च किया जाएगा।

Realme C51 Design बेहद ही बेहतरीन है और यह Realme C53 के जैसे ही लगता है।

Realme C51 Camera की बात करें तो यह एक डुअल कैमरा सेटअप से लैस है। फोन में एक 50MP कैमरा सेटअप है।

अभी हाल ही में चीनी ब्रांड ने अपने किफायती स्मार्टफोन Realme C51 को चीन के बाजार पेश किया था। इसके अलावा Realme C51 Launch Date अब सामने आ चुकी है। हालांकि Realme C51 को Global Market में लॉन्च किया जा चुका है। अब इसे 4 सितंबर को India Smartphone Market में भी लॉन्च किया जाने वाला है। हालांकि Realme C51 Launch Date in India ही सामने नहीं आई है। इसके अलावा Realme C51 Specifications भी सामने आए हैं। आइए जानते है कि आखिर Realme C51 India Launch Date के अलावा और क्या क्या सामने आया है। 

यह भी पढ़ें: Realme GT 5: केवल 2 घंटों में बिके पूरे 30,000 यूनिट, ऐसा क्या है Realme के इस तगड़े स्मार्टफोन में, देखें

Realme C51 Design in India

Realme C51 Design की बात करें तो यह Realme C53 से काफी मिलता जुलता होने वाला है। Realme C53 Launch Date In India की बात करें तो इसे भारत में July महीने में लॉन्च किया गया था। हालांकि स्मार्टफोन को Blue और Black Color में लॉन्च किया जाएगा। फोन में डुअल टोन फिनिश मिलने वाली है। 

Realme C51 specifications in india

Realme C51 Display in India

Realme C51 Specifications में सबसे जरूरी है इस फोन की डिस्प्ले, फोन में एक 6.74-इंच की IPS LCD डिस्प्ले आने वाली है। 

Realme C51 Performance in India

Realme C51 के Global variant को Unisoc T612 प्रोसेसर पर पेश किया गया है, इसके अलावा फोन में 4GB रैम और 128GB स्टॉरिज भी मिलती है। Realme C51 Battery की चर्चा करते हैं तो इस फोन में एक 5000mAh की बैटरी 33W की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। 

Realme C51 Camera

Realme C51 स्मार्टफोन में एक डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में एक 50MP प्राइमेरी कैमरा और एक 0.3MP का डेप्थ सेन्सर भी मिलता है। Realme C51 Camera को देखें तो इस फोन में एक 5MP का सेल्फ़ी कैमरा मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Realme Narzo 60x India launch! दांतों तले उँगलियाँ चबवा देगा ये स्मार्टफोन

Realme C51 price in india

Realme C51 Price in India 

Realme C51 Price in India अभी तक सामने नहीं आया है। हालांकि इंटरनेट पर आ रही कुछ खबरें ऐसा कह रही हैं कि फोन को बेहद ही कम कीमत में लॉन्च किया जाने वाला है। Realme C53 Price in India की बात करें तो इस फोन को भारत में 9,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo