Realme 9 Pro का ब्लू कलर वेरिएंट लॉन्च से पहले आया नज़र, जानें डीटेल

Realme 9 Pro का ब्लू कलर वेरिएंट लॉन्च से पहले आया नज़र, जानें डीटेल
HIGHLIGHTS

Realme 9 Pro का यह कलर वेरिएंट आया सामने

15 फरवरी को लॉन्च हो सकती है Realme 9 Pro सीरीज़

जानें Realme 9 Pro के स्पेक्स

Realme 9 Pro Blue कलर विकल्प को भारत में फरवरी के रूमर्ड लॉन्च से पहले देखा गया है। Realme 9 Pro series में वनीला Realme 9 Pro और Realme 9 Pro+ फोंस को पेश किया जाएगा और इंका ग्लोबल डेब्यू 15 फरवरी को होगा। फोंस को अरोरा ग्रीन, मिडनाइट ब्लैक और सानराइज़ ब्लू कलर में पेश किया जाएगा। Realme 9 Pro और Realme 9 Pro+ को ट्रिपल रियर कैमरा और होल पंच डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Union Budget app से जानें Budget 2022–2023 की सभी जानकारी, डिजिटल फॉर्मेट में पेश किया जा रहा है इस साल का बजट

91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, Realme 9 Pro ब्लू कलर वेरिएंट को KL Rahul के हाथों में देखा गया है जो वन डे इंटरनेशनल और ट्वेंटी20 इंटरनेशनल में भारत की नेशनल क्रिकेट टीम के मौजूदा वाइस-कैप्टन हैं। पब्लिकेशन का कहना है कि यह Realme 9 Pro का इलैक्ट्रिक और वाइब्रेंट ब्लू रंग हो सकता है। फोन को ट्रिपल रियर कैमरा के साथ पेश किया जाएगा जो टिप्सटर Steve H.McFly (@OnLeaks) द्वारा शेयर किए गए कथित रेंडर से मिलता है। टिप्सटर का कहना कि फोन को अरोरा ग्रीन, मिडनाइट ब्लैक और सनराइज़ रंगों में पेश किया जाएगा।  

realme 9 pro

Realme 9 Pro के अनुमानित स्पेक्स

लीक के मुताबिक, Realme 9 Pro में 6.59 इंच की डिस्प्ले मिलेगी जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz होगी। लीक के मुताबिक, डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेन्सर मिलेगा और फोन AMOLED पैनल के साथ आएगा। डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट द्वारा संचालित होगा और इसे 8GB रैम व 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: एक ही बार में मिल जाएगा सबकुछ नहीं रहेगी बार बार रिचार्ज की जरूरत, देखें Jio का धांसू प्लान

कैमरा की बात करें तो डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा जिसमें 64MP का मुख्य कैमरा मिलेगा और इसके साथ ही 8MP व 2MP कैमरा का साथ दिया जाएगा। फोन के फ्रंट पर 16MP सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी और इसे 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo