Next Level कैमरा के साथ Realme 13 Pro Series 5G की जल्द होगी एंट्री, इसकी फोटोग्राफी के आप भी हो जाएंगे दीवाने

Next Level कैमरा के साथ Realme 13 Pro Series 5G की जल्द होगी एंट्री, इसकी फोटोग्राफी के आप भी हो जाएंगे दीवाने
HIGHLIGHTS

रियलमी ने अपनी Realme 13 Pro Series 5G में AI के साथ अपने पहले प्रोफेशनल अल्ट्रा क्लियर कैमरा का अनावरण किया है।

Realme 13 Pro Series 5G भारत में बहुत जल्द लॉन्च होने वाली है।

रियलमी ने HYPERIMAGE+ को विकसित किया है जिसे इंडस्ट्री का पहला एआई फोटोग्राफी आर्किटेक्चर कहा गया है।

रियलमी ने एक बार फिर अपनी बेहद प्रत्याशित Realme 13 Pro Series 5G के अनावरण के साथ अपना स्तर ऊंचा कर लिया है। यह पेशकश AI के साथ रियलमी के पहले प्रोफेशनल अल्ट्रा क्लियर कैमरा के लॉन्च का प्रतीक है, जिसे बैंगकॉक में रियलमी एआई इमेजिंग मीडिया प्रिव्यू इवेंट के दौरान प्रदर्शित किया गया था।

इस इवेंट में मोबाइल इमेजिंग तकनीकी पर AI के परिवर्तनकारी प्रभाव पर चर्चा करने के लिए इंडस्ट्री लीडर्स और एक्सपर्ट्स शामिल थे। सबसे खास मौजूदगियों में TUV Rheinland से Sven-Olaf Steinke और Sony Semiconductor Solutions से Toshimitsu Kurosaka भी शामिल थे, जिन्होंने सोनी और रियलमी के बीच एक रोमांचक सहयोग की घोषणा की। यह साझेदारी Realme 13 Pro Series 5G में सोनी का इनोवेटिव LYT-701 कैमरा सेंसर को पेश करेगी।

यह भी पढ़ें: Honor 200 series 5G की इंडिया लॉन्च डेट कन्फर्म, जल्द आ रहे 5200mAh बैटरी और धांसू फीचर्स वाले ये स्मार्टफोन्स

रियलमी ने अपने एआई इनोवेशन में महत्वपूर्ण कदम बढ़ाते हुए HYPERIMAGE+ को विकसित किया है जिसे इंडस्ट्री का पहला एआई फोटोग्राफी आर्किटेक्चर कहा गया है। यह तीन परतों के आर्किटेक्चर के साथ आता है जिसमें फ्लैगशिप ऑप्टिक्स, ऑन-डिवाइस एआई इमेजिंग एल्गोरिथ्म और क्लाउड-आधारित एआई इमेज एडिटिंग शामिल है।

कंपनी के मुताबिक, HYPERIMAGE+ आर्किटेक्चर से लैस Realme 13 Pro Series 5G “फर्स्ट-क्लास ऑप्टिक्स और अग्रणी एआई क्षमताओं के साथ आती है जो एक साथ मिलकर प्रोफेशनल DSLR कैमरों जैसा अनुभव प्रदान करने का वादा करते हैं।

Realme 13 Pro+ एक ड्यूल रियर कैमरा सिस्टम के साथ आएगा जिसमें 50MP OIS मेन कैमरा और एक 50MP पेरिस्कोप टेलीफ़ोटो कैमरा शामिल होगा। दोनों कैमरों के लिए सोनी के लिए क्रमश: LYT-701 और LYT-600 सेंसर्स का इस्तेमाल किया जाएगा। रियलमी के अनुसार, यह सेटअप कम रोशनी वाली सेटिंग्स से लेकर शानदार पोर्ट्रेट्स तक, अलग-अलग दृश्यों में एक अलग ही स्तर की इमेज क्वालिटी देता है।

Realme 13 Pro Series 5G Photography

यह भी पढ़ें: WhatsApp Scams से बचना है तो बस अपनाएं ये 5 टिप्स, सुरक्षित रहेगी निजी जानकारी 

कहा गया है कि रियलमी का AI HyperRAW Algorithm, RAW डोमेन में इमेज प्रोसेसिंग में एआई क्षमताएं लाकर बिल्कुल असली दिखने वाले रिज़ल्ट्स क एसठ ऑथेंटिक लाइट और शैडो कैप्चर करने के लिए इमेज की स्पष्टता और डायनेमिक रेंज को बढ़ाएगा। Realme 13 Pro Series 5G बेहतर पोर्ट्रेट्स के लिए एआई प्योर बोकेह, प्राकृतिक दिखने वाली स्किन टोन के लिए एआई नैचुरल स्किन टोन और कम रिजोल्यूशन वाली इमेजेस को हाई-क्वालिटी में एन्हांस करने के लिए एआई अल्ट्रा क्लैरिटी ऑफर करेगी।

Realme 13 Pro Series 5G भारत में बहुत जल्द लॉन्च होने वाली है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo