इन दिन एंट्री लेगी Realme 13 Series; लॉन्च से पहले इन 6 पॉइंट्स में जानें कैसे होंगे फोन

इन दिन एंट्री लेगी Realme 13 Series; लॉन्च से पहले इन 6 पॉइंट्स में जानें कैसे होंगे फोन

Realme 13 Series को लेकर काफी समय से चर्चा का सिलसिला चल रहा है, असल में कई लीक और अफवाहों में इस फोन सीरीज को लेकर जानकारी सामने आई है। अभी हाल ही में रियलमी की इस फोन सीरीज की लॉन्च डेट भी सामने आ चुकी है। असल में इस फोन सीरीज को 29 अगस्त को लॉन्च किया जाने वाला है।

कंपनी ने लॉन्च डेट के अलावा कुछ स्पेक्स का भी खुलासा किया

इस घोषणा के साथ ही कंपनी की ओर से फोन के कुछ स्पेक्स और फीचर्स से भी पर्दा उठा दिया है। इस समय हम Realme 13 Plus 5G के कुछ स्पेक्स और फीचर्स के बारे में जानते हैं, यह फोन भी Realme 13 Series के अंतर्गत ही आता है। अगर आप गेमिंग और बेहतरीन परफॉरमेंस देने वाले फोन की तलाश कर रहे हैं तो आपके जैसे यूजर्स के लिए ही इस फोन को डिजाइन किया गया है।

Realme 13 Plus 5G की परफॉरमेंस

Realme की ओर से यह भी जानकारी दे दी गई है की Realme 13 Plus 5G स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 7300 Energy Chip होने वाला है। इस प्रोसेसर को 4nm प्रोसेस पर निर्मित किया गया है। इस प्रोसेसर से आप बेहतरीन मल्टीटास्किंग और गजब की परफॉरमेंस की उम्मीद की जा सकती है। स्मार्टफोन में ग्राहकों को 26GB तक की डाइनैमिक रैम मिल सकती है, जो प्रोसेसिंग और ऑपरेशन्स को ज्यादा स्मूद बना देती है। इसके अलावा कंपनी का यह भी कहना है कि यह प्रोसेसर 30% एनर्जी एफिसीनसी के साथ आता है।

अगर आप अपने फोन से गेमिंग आदि करते हैं तो इस फोन में यह भी क्षमता आपको मिलती है, यानि आप फोन से बेहतरीन और हेवी गेमिंग भी कर सकते हैं, असल में फोन में गेमिंग को ध्यान में रखते हुए काफी कुछ मिलता है। इस फोन में आप BGMI, Free Fire, MLBB और COD जैसे गेम्स को GT Mode में 90FPS Speed पर चला सकते हैं। Realme 13 Plus 5G में आपको यह क्षमता मिलती है, इसका मतलब है की अगर आप गेमिंग करते हैं तो यह फोन आपके लिए आदर्श फोन हो सकता है।

Realme की ओर से यह भी कहा गया है कि Realme 13 Plus 5G दुनिया का पहला ऐसा फोन है जो TUV SUD Lag Free Mobile Gaming Certificate और S Level Rating के साथ आता है। इतना ही नहीं, फोन में आपको GT Gaming Feature भी मिलते हैं, जैसे Geek Power Tuning, Quick Startup, Dedicated Memory, Game Focus Mode और अन्य। इसके अलावा हीट से फोन को सुरक्षित रखने के लिए या ज्यादा गरम होने की स्थिति न उत्पन्न होने देने के लिए Realme 14 Plus 5G स्मार्टफोन में Vapour Cooling System भी मिलता है।

इन 6 पॉइंट्स में समझें कैसा होगा ये फोन?

यहाँ हम आपको वो 6 चीजें बताने वाले हैं जिन्हें देखकर आप समझ सकते हैं कि यह फोन आपके लिए कैसा होने वाला है। आइए शुरू करते हैं और जानते हैं।

  • Realme 13 Plus 5G स्मार्टफोन में एक 6.67-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले हो सकती है।
  • हालांकि अभी के लिए डिस्प्ले को लेकर यही जानकारी सामने आई है। इससे ज्यादा कुछ नहीं।
  • फोन में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप होने के असर हैं, इसमें एक 50MP का मेन और एक 2MP का दूसरा कैमरा होगा।
  • Realme 13 Plus 5G फोन में एक 16MP का फ्रन्ट कैमरा भी मिल सकता है। Realme की ओर से Processor Details का खुलासा कर ही दिया गया है।
  • इसके अलावा Realme 13 Plus 5G फोन में एक 5000mAh की बैटरी भी हो सकती है।
  • Realme 13 Plus 5G में रैम कितने GB मिलने वाली है, इसे लेकर जानकारी सामने नहीं आई है, इसकि जानकारी लॉन्च पर ही मिल सकती है।
Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo