कुछ ही मिनटों में शुरू हो रही सस्ते Realme 12X 5G की 2 घंटों वाली Special Sale, जमकर उठाएं फायदा

कुछ ही मिनटों में शुरू हो रही सस्ते Realme 12X 5G की 2 घंटों वाली Special Sale, जमकर उठाएं फायदा
HIGHLIGHTS

रियलमी का एंट्री लेवल स्मार्टफोन Realme 12X 5G आज से भारत में सेल में जाने के लिए तैयार है।

इस हैंडसेट को realme.com और Flipkart दोनों से खरीदा जा सकता है।

यह डिवाइस 5000mAh की बैटरी पर चलता है जो 45W सुपरवूक चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

रियलमी का एंट्री लेवल स्मार्टफोन Realme 12X 5G आज से भारत में सेल में जाने के लिए तैयार है। यह स्मार्टफोन अपने मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ प्रोसेसर के साथ स्मूद परफॉर्मेंस ऑफर करता है। यह 45W सुपरवूक फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। 50MP AI प्राइमरी कैमरा के साथ इसका कैमरा सेटअप भी प्रभावशाली है जो शानदार शॉट्स कैप्चर करता है। साथ ही यह IP54-रेटेड है जो इसे धूल और पानी से बचाता है। आइए देखते हैं फोन की कीमत क्या और पहली सेल में कंपनी क्या ऑफर्स देने वाली है।

Realme 12X 5G: Price, Sale Details

नए नवेले रियलमी स्मार्टफोन को दो वेरिएंट्स: 4GB + 128GB और 6GB + 128GB में पेश किया जा रहा है जिनकी कीमत क्रमश: 11,999 रुपए और 13,499 रुपए है। दोनों वेरिएंट्स ट्वाइलाइट पर्पल और वुडलैंड ग्रीन कलर ऑप्शंस में उपलब्ध हैं। ग्राहक ICICI, SBI और HDFC बैंक कार्ड्स के जरिए खरीदारी करने पर 1000 रुपए का डिस्काउंट पा सकते हैं।

आज दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक स्पेशल सेल चलने वाली है जहाँ ग्राहक 4GB वेरिएंट को 10,999 रुपए में और 6GB वेरिएंट को 11,999 रुपए में घर ले जा सकते हैं। ध्यान दें कि रेगुलर सेल 10 अप्रैल, दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इस हैंडसेट को realme.com और Flipkart दोनों से खरीदा जा सकता है।

Realme 12X Specs

Realme 12X एक 6.72-इंच FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz तक रिफ्रेश रेट और 950 निट्स ब्राइटनेस ऑफर करती है। यह मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ 5G प्रोसेसर से लैस है। यह वेपर चैम्बर कूलिंग सिस्टम से लैस है जो गेमिंग जैसे भारी कामों के दौरान फोन का तापमान कम रखता है।

बैटरी लाइफ के मामले में यह डिवाइस 5000mAh की बैटरी पर चलता है जो 45W सुपरवूक चार्जिंग को सपोर्ट करती है। आप इसे केवल 30 मिनट में 50% तक चार्ज कर सकते हैं। यहाँ तक कि यह रिवर्स चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। इसके अलावा फोन में 5-कोर प्रोटेक्शन सिस्टम भी मौजूद है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo