आज धमाकेदार एंट्री लेगा Realme 12+ 5G स्मार्टफोन, लाइव स्ट्रीमिंग, प्राइस और स्पेसिफिकेशन डिटेल्स

आज धमाकेदार एंट्री लेगा Realme 12+ 5G स्मार्टफोन, लाइव स्ट्रीमिंग, प्राइस और स्पेसिफिकेशन डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Realme 12+ 5G स्मार्टफोन इस सेगमेंट में पहला ऐसा स्मार्टफोन होने वाला है जो 50MP के Sony IMX600 कैमरा सेन्सर से लैस है।

Realme 12+ 5G स्मार्टफोन में एक बड़ी 6.7-इंच की AMOLED डिस्प्ले FHD+ रेजोल्यूशन के साथ मिल सकती है।

realme फोन में एक 5000mAh की बैटरी हो सकती है जो 67W की फास्ट चार्जिंग से लैस है।

Realme की ओर से आज भारत में एक धमाकेदार स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी है। यह एक मिड-रेंज फोन होने वाला है। भारत में इस फोन को Realme 12+ 5G के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन में इस सेगमेंट में ग्राहकों को कई ऐसे फीचर मिलने वाले हैं जो किसी मिड-रेंज फोन में पहली दफा ही नजर आएंगे। ऐसा भी कहा जा रहा है कि कंपनी सब-20000 हजार सेगमेंट को नई तरह से परिभाषित करना चाहती है। हालांकि फोन के स्पेक्स के बारे में अभी आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं है। हालांकि Realme 12+ 5G स्मार्टफोन के कुछ कैमरा स्पेक्स से कंपनी ने पर्दा उठाया है।

Realme 12+ 5G स्मार्टफोन इस सेगमेंट में पहला ऐसा स्मार्टफोन होने वाला है जो 50MP के Sony IMX600 कैमरा सेन्सर से लैस है, यह कैमरा OIS के साथ आएगा। इसके अलावा इस फोन में MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर हैं, इतना ही नहीं, फोन में कई अन्य फीचर भी मिलने वाले हैं। realme के इस फोन की सेल इस दिन होने वाली है!

Realme 12+ 5G India Launch: कैसे और कहाँ देखी जा सकती है लाइव स्ट्रीमिंग

Realme 12+ 5G स्मार्टफोन के लॉन्च ईवेंट को आप YouTube Channel पर जाकर लाइव देख सकते हैं। मैं यहाँ कंपनी के YouTube Channel की बात कर रहा हूँ। हालांकि आप कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी लाइव स्ट्रीम को देख सकते हैं। आप नीचे फोन को लाइव लॉन्च होते देख सकते हैं।

Realme 12+ 5G का प्राइस क्या होने वाला है?

आपको जानकारी के लिए बता देते हैं कि जाने माने टिप्स्टर Sudhanshu Ambhore की ओर से अभी हाल ही में एक ई-कॉमर्स साइट का स्क्रीनशॉट शेयर किया था, जिसमें फोन की कीमत दिखाई गई थी। इस टिप्स्टर की ओर से सामने आई जानकारी के अनुसार फोन Realme 12 5G को RMX 3999 और realme 12+ 5G को RMX 3867 की कीमत में पेश किया जा सकता है। हालांकि फोन्स की कीमत की जानकारी आधिकारिक तौर पर इनके लॉन्च के समय ही सामने आने वाली है।

Realme 12 और Realme 12+ 5G का इंडिया प्राइस

हालांकि अगर आधिकारिक लॉन्च से पहले ही आप इन फोन्स की भारतीय कीमत जानना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि Realme 12 5G स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज मॉडल को कंपनी 18,999 रुपये की कीमत में लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा realme 12+ को कंपनी की ओर से 8GB रैम और 256GB स्टॉरिज मॉडल में 22,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। दोनों ही मॉडल अलग अलग कलर ऑप्शन में आने वाले हैं।

Realme 12+ 5G के स्पेक्स और फीचर

Realme 12+ 5G स्मार्टफोन में एक बड़ी 6.7-इंच की AMOLED डिस्प्ले FHD+ रेजोल्यूशन के साथ मिल सकती है। इसके अलावा फोन में MediaTek Dimensity 7050 5G प्रोसेसर होने के भी आसार हैं। फोन को realme Ui 5.0 पर आधारित एंड्रॉयड 14 पर लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है।

फोन में एक 50MP का Primary Camera मिलता है, इसके अलावा फोन में एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस भी मिलता है। फोन में एक 2MP का मैक्रो कैमरा भी मिलने वाला है। इसके अलावा फोन में एक 16MP का फ्रन्ट कैमरा भी मिलने वाला है। realme फोन में एक 5000mAh की बैटरी हो सकती है जो 67W की फास्ट चार्जिंग से लैस है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo