Realme 10 को NBTC, BIS, EEC पर देखा गया, जल्द हो सकता है लॉन्च

Updated on 16-Sep-2022
HIGHLIGHTS

Realme 10 को सर्टिफिकेशन पर देखा गया

नाम से "5G" न होने का मतलब यह हो सकता है कि यह एक 4G मॉडल है

नया डिवाइस NBTC, BIS, EEC और इंडोनेशिया टेलीकॉम सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर दिखाई दिया है

Realme 9 लाइनअप में कई लॉन्च के बाद, ऐसा प्रतीत होता है कि ब्रांड ने आखिरकार इस सीरीज़ को पूरा कर लिया है और अब Realme 10 सीरीज़ की ओर बढ़ रहा है। मॉडल नंबर RMX3630 वाला एक नया डिवाइस NBTC, BIS, EEC और इंडोनेशिया टेलीकॉम सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर दिखाई दिया है।

यह भी पढ़ें: ग्लोबल लॉन्च से पहले गीकबेंच पर सामने आया Xiaomi 12T, इन फीचर्स के बारे में मिली जानकारी

NBTC लिस्टिंग से पता चला है कि डिवाइस में Realme 10 मॉनीकर है। नाम से "5G" न होने का मतलब यह हो सकता है कि यह एक 4G मॉडल है। अन्य लिस्टिंग से कोई विशिष्टता सामने नहीं आई है, हालांकि, वे पुष्टि करते हैं कि डिवाइस थाईलैंड, भारत और इंडोनेशिया में आएगा। आइए आगामी स्मार्टफोन से क्या उम्मीद की जाए, इसका अंदाजा लगाने के लिए इसके पिछले पर एक नजर डालते हैं।

Realme 9 4G सपेक्स

Realme 9 4G में 6.4-इंच की sAMOLED डिस्प्ले फुल HD+ रेजोल्यूशन के साथ, 90Hz का रिफ्रेश रेट और एक पंच-होल नॉच है। स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 सीपीयू और 8 जीबी तक रैम द्वारा संचालित है।

यह भी पढ़ें: जियो का शानदार प्लान! Disney+ Hotstar की फ्री सदस्यता कॉल, SMS और internet सब कुछ इतने रुपये में

Realme 9 4G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें 108MP प्राइमरी सेन्सर, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP मैक्रो सेन्सर शामिल है। फोन के फ्रन्ट पर 16MP का सेल्फ़ी कैमरा मिल रहा है। Realme 9 4G में 5000mAh की बैटरी मिल रही है जो 33W रैपिड चार्जिंग सपोर्ट करती है।  

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :