Prime Day Sale शुरू, टॉप 5 स्मार्टफोन्स पर ताबड़तोड़ डिस्काउंट, खुल गया खुशियों का पिटारा

Prime Day Sale शुरू, टॉप 5 स्मार्टफोन्स पर ताबड़तोड़ डिस्काउंट, खुल गया खुशियों का पिटारा
HIGHLIGHTS

Prime Day Sale 2024 शुरू, स्मार्टफोन पर धमाका ऑफर चेक करें।

सेल में स्मार्टफोन्स के अलावा Fashion, Home Appliances और अन्य कई श्रेणियों पर डिस्काउंट और ऑफर दिया जा रहा है।

यह सेल आज शुरू होकर 21 जुलाई तक लाइव रहने वाली है, मतलब सेल 2 दिन चलेगी।

जिस साल का इंतज़ार Prime Member बहुत समय से कर रहे थे, आखिर Amazon India पर Prime Day Sale 2024 शुरू हो गई है। इस सेल में स्मार्टफोन्स पर धमाका डिस्काउंट के साथ साथ अन्य बहुत से प्रोडक्ट्स पर ताबड़तोड़ ऑफर और डिस्काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। हालांकि, सेल में केवल इलेक्ट्रानिक्स पर ही नहीं, बल्कि Fashion, Home Appliances के अलावा अन्य कई श्रेणियों में आने वाले प्रोडक्टस पर बेहतरीन ऑफर दिए जा रहे हैं। यहाँ हम आपको कुछ सबसे दमदार स्मार्टफोन डील के बारे में सेल के शुरू होते ही बता रहे हैं।

Amazon Sale में ऑफर और डिस्काउंट

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Amazon.in पर Prime Day Sale में प्राइम मेम्बर्स को ICICI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर और SBI Bank क्रेडिट कार्ड ग्राहकों को 10% का ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा भी आपको अन्य कई ऑफर मिल रहे हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस बैंक ऑफर के अलावा अगर आप Amazon Pay ICICI Bank Credit Card का इस्तेमाल करते हैं तो आपको सेल में 5% तक का कैशबैक भी दिया जाने वाला है। इतना ही एक अन्य ऑफर के तौर पर ग्राहकों (Prime Members Only) को Amazon Pay Balance से भुगतान करने पर 100 रुपये तक वापिस मिल सकते हैं।

टॉप फोन्स पर धमाका डिस्काउंट का उठायें लाभ

यहाँ हम आपको कुछ सबसे खास स्मार्टफोन डील्स के बारे में बताने वाले हैं। आप इन फोन्स को Amazon Sale के दौरान बेहद ही सस्ते में खरीद सकते हैं। आइए इन टॉप स्मार्टफोन डील्स पर एक नजर डाल लेते हैं।

OnePlus 12R

खरीदने के लिए क्लिक करें

OnePlus 12R का लिस्टिंग प्राइस आपको जो भी नजर आ रहा हो, इस फोन पर आपको 2000 रुपये का कूपन ऑफ मिलने वाला है। इसका मतलब है कि लिस्टिंग प्राइस 39,999 रुपये पर आपो 2000 रुपये का फ्लैट ऑफ दिया जा रहा है। इसके अलावा बैंक ऑफर आप नीचे जान सकते हैं। फोन पर ग्राहकों को 5000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। अब आप अंदाजा लगा सकते है कि यह फोन आपको किस प्राइस में मिलेगा। इसके अलावा प्राइम ग्राहकों को 12 महीने तक की नो कोस्ट ईएमआई का लाभ भी दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy S23 Ultra

खरीदने के लिए क्लिक करें

अगर आप एक प्रीमियम फोन का आनंद लेना चाहते हैं तो Samsung Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन भी आपको बेहद सस्ता मिल रहा है। लगभग डेढ़ लाभ रुपये की कीमत वाले इस फोन को आप 89,999 रुपये के ईफेक्टिव प्राइस में खरीद सकते हैं। फोन पर ग्राहकों को 5400 रुपये का फ्लैट कूपन ऑफर मिलने वाला है। इसके अतिरिक्त फोन पर 5000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इस फोन के साथ 9 महीने तक की नो कोस्ट ईएमआई भी ऑफर की जा रही है।

iPhone 13

खरीदने के लिए क्लिक करें

अगर आप iPhone 13 को सेल के दौरान खरीदते हैं तो आपको इस फोन पर धमाका डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसे आप 59,900 रुपये के स्थान पर केवल और केवल 48,999 रुपये की कीमत में खरीद पाने वाले हैं। इसपर बैंक ऑफर और अन्य ऑफर आपको नीचे पता चल जाने वाले हैं। हालांकि, फोन का ईफेक्टिव प्राइस 48,999 रुपये होने वाला है।

OnePlus 12

खरीदने के लिए क्लिक करें

OnePlus 12 का प्राइस Amazon.in पर 64999 रुपये लिस्टिंग प्राइस के तौर पर नजर आ रहा है, हालांकि इस फोन को आप 61999 रुपये के ईफेक्टिव प्राइस में खरीद सकते हैं, यहाँ आपको बता देते है कि OnePlus 12 पर आपको 12000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है, जिसके बाद फोन को आप 61,999 रुपये के स्थान पर 49,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

iQOO Neo9 Pro

खरीदने के लिए क्लिक करें

iQOO Neo9 Pro स्मार्टफोन को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो इसपर आपको 9 महीने तक की नो कोस्ट ईएमआई मिल रही हैं। इसके अलावा 35,999 रुपये के फोन को 32,999 रुपये में घर ले जाया जा सकता है। इस फोन पर आपको 2000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। इस फोन को इसके बाद सस्ते में खरीद सकते हैं।

नए फोन्स लॉन्च पर भी मिलेंगे धमाका ऑफर

आपको बता देते है कि इस सेल में जहां बहुत से फोन लॉन्च होने वाले हैं, इसके अलावा बहुत से अभी हाल ही में लॉन्च हुए फोन्स पर भी आपको बेस्ट डिस्काउंट और डील ऑफर की जाने वाली है। नए लॉन्च हुए फोन्स की एक लंबी लिस्ट है, जिनपर प्राइम ग्राहकों को दमदार ऑफर मिलने वाले हैं।

  • इस लिस्ट में OnePlus Nord 4 स्मार्टफोन भी शामिल है। इसे सेल में बेहद कम प्राइस में खरीदा जा सकता है।
  • इसके अलावा लिस्ट में Samsung Galaxy M35 5G, iQOO Z9 Lite 5G के अलावा अन्य फोन्स हैं।
  • अगले नाम के तौर पर लिस्ट में Redmi 13 5G को शामिल किया जा सकता है, Motorola Razr 50 Ultra भी इस लिस्ट में शामिल है।
  • Honor 200 Series भी लिस्ट में नजर आ रही है। OnePlus 12 का नया Sunset Dune वैरिएन्ट भी लिस्ट का हिस्सा है।
  • इतना ही नहीं, OnePlus Nord CE4 Lite 5G का Ultra Orange वैरिएन्ट भी इस लिस्ट में है।
  • वहीं Realme GT 6T का Miracle Purple मॉडल भी लिस्ट का हिस्सा है। अंत में इस लिस्ट में Lava Blaze X 5G भी आता है।

इन सभी फोन्स पर आपको बेस्ट ऑफर और डिस्काउंट मिलने वाले हैं। अगर आप लिस्ट में शामिल फोन्स को खरीदना चाहते हैं तो आपके पास Amazon Prime Membership होना जरूरी है। Prime Membership आप अलग अलग प्राइस में अपनी जरूरत के हिसाब से खरीद सकते हैं।

Prime Membership के लिए क्या करें?

अगर आप अभी तक Prime Member नहीं हैं तो आपको इसी समय ज्यादा कुछ न करके केवल और केवल Amazon Prime Membership को खरीदना होगा। इसके लिए आपको क्या करना है और यह आपको किस प्राइस में मिलने वाली है, नीचे हम इसकी डिटेल्स आपको देने वाले हैं। आइए जानते हैं।

  • Prime Membership Amazon India के आधिकारिक पेज से ही खरीदी जा सकती है।
  • इसके लिए आपको अलग अलग समय के लिए अलग अलग खर्च देना होगा।
  • अगर आप प्राइम मेम्बरशिप केवल एक महीने के लिए लेना चाहते हैं, तो आप इसे 299 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।
  • अगर आपको Prime Membership के लिए फोन पर कोई ऑफर मिल रहा है तो आप ऑफर के साथ इसे खरीद सकते हैं।
  • इसके अलावा अगर आप 3 महीने के लिए प्राइम मेम्बरशिप खरीदते हैं तो आपको इसके लिए 599 रुपये देने होंगे।
  • हालांकि अगर आप एक साल के लिए Prime Membership खरीदना चाहते हैं तो आप 1499 रुपये देकर इसे खरीद सकते हैं।
  • अगर आप प्राइम मेम्बरशिप को Prime Lite Plan के तौर पर एक साल के लिए लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 799 रुपये अदा करने होंगे।
  • अंत में अगर आप Prime Shopping Edition को ही खरीदना चाहते हैं तो आपको 12 महीने के लिए केवल 399 रुपये खर्च करने होंगे।
Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo