Prime Day Sale का पहला दिन: Top 10 New Smart Mobile Launches पर मिल रही रापचिक डील और डिस्काउंट

Prime Day Sale का पहला दिन: Top 10 New Smart Mobile Launches पर मिल रही रापचिक डील और डिस्काउंट

अगर आप अमेजन प्राइम डे सेल का लंबे समय से इंतज़ार कर रहे हैं तो यह अब खत्म हो गया है। प्राइम डे बिक्री अब शुरू हो गई है। ज़्यादातर डील्स रात 12 बजे के बाद से सामने आ चुकी हैं, सेल आज से शुरू होकर कल यानि 21 जुलाई तक चलने वाली है। Amazon Prime Days में स्मार्टफ़ोन, इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंस और कई अन्य प्रोडक्ट्स पर धमाका ऑफर मिल रहे हैं। हालांकि यहाँ हम आपको अभी हाल ही में लॉन्च हुए टॉप 10 स्मार्टफोन्स डील्स के बारे में बताने वाले हैं। लिस्ट में बहुत से फोन्स शामिल हैं।

नए स्मार्टफोन लॉन्चेस पर मिल रहा ताबड़तोड़ डिस्काउंट

प्राइम डे प्रीमियर में टॉप स्मार्टफोन ब्रांड्स के नए लॉन्च किए जाएंगे। ग्राहक मोबाइल तकनीक में लेटेस्ट इनोवेशन के साथ जा सकते हैं। सैमसंग गैलेक्सी एमM35 5जी, आईकू जी9 लाइट 5G, मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा, लावा ब्लेज़ X प्रमुख नए लॉन्च में से हैं, साथ ही Redmi 13 5G, OnePlus Nord CE 4 Lite, realme GT 6T 5G और OnePlus 12R के नए वेरिएंट भी लॉन्च किए गए हैं। आइए अब सभी स्मार्ट मोबाइल डील्स के बारे में जानते हैं।

OnePlus Nord 4 5G

खरीदने के लिए क्लिक करें!

OnePlus Nord 4 को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो इस फोन का लिस्टिंग प्राइस इस समय Prime Day Sale में 32,999 रुपये है। हालांकि, फोन को खरीदने वालों के लिए इसपर Amazon India पर 1000 रुपये के कूपन डिस्काउंट/ फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

इतना ही नहीं, फोन पर 2000 रुपये का बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है। फोन पर एक्सचेंज का लाभ भी लिया जा सकता है, इसके अलावा आप 6 महीने तक की नो कोस्ट ईएमआई का भी लाभ ले सकते हैं।

Samsung Galaxy M35 5G

खरीदने के लिए क्लिक करें

इस फोन का लिस्टिंग प्राइस इस समाए 19,999 रुपये है, लेकिन इस फोन पर भी 1000 रुपये के कूपन/फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। सभी बैंक की ओर से फोन पर आपको 2000 रुपये का डिस्काउंट अलग से मिल रहा है, लगभग 1000 रुपये का डिस्काउंट आपको Amazon Pay Balance कैशबैक मिल रहा है। इसके अलावा एक्सचेंज और नो कोस्ट EMI का लाभ भी आपको मिलेगा।

iQOO Z9 Lite 5G

खरीदने के लिए क्लिक करें

इस फोन का लिस्टिंग प्राइस इस समय 10,499 रुपये नजर आ रहा है, हालांकि फोन पर बैंक ऑफर, कैशबैक और अन्य ऑफर और डिस्काउंट के बाद आप इसे बेहद ही सस्ते में खरीद सकते हैं। इसपर अच्छा खासा डिस्काउंट भी आपको दिया जा रहा है।

Redmi 13 5G

खरीदने के लिए क्लिक करें

अगर Redmi के इस फोन की बात करें तो यह 13,999 रुपये की कीमत में लिस्ट है। फोन पर 1000 रुपये का कूपन डिस्काउंट/फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा कैशबैक और बैंक ऑफर का लाभ भी आप ले सकते हैं। इस फोन पर एक्सचेंज और नो कोस्ट ईएमआई का भी लाभ लिया जा सकता है।

Motorola Razr 50 Ultra

खरीदने के लिए क्लिक करें

अगर आप एक Foldable Phone खरीदना चाहते हैं तो आप Motorola के इस फोन को खरीद सकते हैं, इसके साथ आपको Motorola Buds फ्री में दिए जा रहा है। फोन का लिस्टिंग प्राइस 94,999 रुपये है। हालांकि, फोन पर कैशबैक के अलावा बैंक ऑफर के साथ नो कोस्ट EMI है। फोन पर आपको एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ मिलता है।

Honor 200 5G

खरीदने के लिए क्लिक करें

अभी अभी Honor की ओर से भारत में अपनी Honor 200 Series को लॉन्च किया गया है, इस सीरीज के स्टैन्डर्ड मॉडल को इस समय आप Amazon India से खरीद सकते हैं, ऐसा भी कह सकते हैं कि आप इसे Prime Day Sale में सस्ते में ले सकते हैं। फोन का लिस्टिंग प्राइस 32,998 रुपये है।

हालांकि कूपन डिस्काउंट के तौर पर इस फोन पर आपको 3000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। फोन पर 37000 रुपये से ज्यादा का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। यह फोन का टॉप मॉडल है। हालांकि बेस्ट मॉडल पर 1000 रुपये का कूपन डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा कैशबैक, बैंक ऑफर और नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन मिलता है।

Honor 200 Pro 5G

खरीदने के लिए क्लिक करें

Honor 200 Series के ही Honor 200 Pro स्मार्टफोन को इस समय Prime Day Sale में 57,998 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है। फोन पर 10000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा फोन पर एक्सचेंज ऑफर, बैंक ऑफर और नो कोस्ट ईएमआई का भी लाभ मिलता है।

OnePlus 12R Sunset Dune

खरीदने के लिए क्लिक करें

इस फोन का लिस्टिंग प्राइस 42,999 रुपये है। फोन पर बैंक ऑफर के तौर पर 2250 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, इस फोन पर 2200 रुपये के आसपास का कैशबैक भी आपको दिया जा रहा है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर और नो कोस्ट ईएमआई को मिलाकर फोन आपको बेहद सस्ते में मिल सकता है। इस फोन के साथ भी फ्री में OnePlus Buds मिल रहे हैं।

OnePlus Nord CE4 Lite 5G Ultra Orange

खरीदने के लिए क्लिक करें

इस फोन पर लिस्टिंग प्राइस 19,998 रुपये है, फोन पर आपको 1000 रुपये का फ्लैट कूपन डिस्काउंट मिल रहा है। इस फोन पर बैंक ऑफर, कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर आदि मिल रहे हैं। प्राइम डे सेल में यह फोन आपको बेहद ही सस्ते में मिल रहा है। इससे बेहतरीन डील आपको फिर शायद ही मिलने वाली है।

Realme GT 6T 5G Miracle Purple

खरीदने के लिए क्लिक करें

इस फोन का लिस्टिंग प्राइस 32,998 रुपये है, हालांकि फोन पर आपको बैंक ऑफर के तौर पर 4000 रुपये का इंसटेंट फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है, फोन पर कैशबैक आदि भी मिल रहा है। इस फोन पर आपको नो कोस्ट ईएमआई ऑफर भी दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो फोन पर आपको लगभग 31000 रुपये के आसपास का ऑफर मिल रहा है।

Lava Blaze X 5G

खरीदने के लिए क्लिक करें

इस नए फोन का लिस्टिंग प्राइस 14,999 रुपये है, फोन पर 14,200 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है, इसके अलावा फोन पर बैंक ऑफर, एक्सचेंज ऑफर और नो कोस्ट ईएमआई का भी लाभ आपको दिया जा रहा है।

Amazon Sale में ऑफर और डिस्काउंट

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Amazon.in पर Prime Day Sale में प्राइम मेम्बर्स को ICICI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर और SBI Bank क्रेडिट कार्ड ग्राहकों को 10% का ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा भी आपको अन्य कई ऑफर मिल रहे हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस बैंक ऑफर के अलावा अगर आप Amazon Pay ICICI Bank Credit Card का इस्तेमाल करते हैं तो आपको सेल में 5% तक का कैशबैक भी दिया जाने वाला है। इतना ही एक अन्य ऑफर के तौर पर ग्राहकों (Prime Members Only) को Amazon Pay Balance से भुगतान करने पर 100 रुपये तक वापिस मिल सकते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo