Prime Day 2024 में Samsung, OnePlus और इन फोन्स पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट, बचत के लिए हो जाएं तैयार

Updated on 16-Jul-2024
HIGHLIGHTS

अमेज़न इंडिया अपनी प्राइम डे सेल के 8वें एडीशन की तैयारी कर रहा है।

Amazon Prime Day 2024 सेल 20 जुलाई को शुरू होने के लिए तैयार है।

इस आर्टिकल में मैंने उन फ्लैगशिप फोन्स को लिस्ट किया है जिन्हें इस सेल में डिस्काउंट्स के साथ पेश किया जाने वाला है।

Amazon Prime Day 2024: अमेज़न इंडिया अपनी प्राइम डे सेल के 8वें एडीशन की तैयारी कर रहा है जो 20 जुलाई को शुरू होने वाला है। इस दो दिन के इवेंट में प्राइम सदस्यों को एक्सक्लूसिव डील्स, नए प्रोडक्ट लॉन्च, ब्लॉकबस्टर एंटरटेनमेंट के साथ भारी बचत करने का मौका मिलेगा।

कंपनी ने इस साल की प्राइम डे सेल और भी बड़ी और बेहतर होने का वादा किया है, जिसमें टॉप ब्रांड्स और छोटे व्यवसायों की ओर से हजारों नए लॉन्च शामिल होंगे। चाहे आप स्मार्टफोन्स की खरीदारी कर रहे हों, लैपटॉप की, फैशन की, ब्यूटी की या फिर घरेलू समान की, प्राइम सदस्य अविश्वसनीय कीमतों पर प्रोडक्ट्स के एक बहुत बड़े पैमाने की उम्मीद कर सकते हैं। शॉपिंग बोनस के साथ-साथ प्राइम वीडियो नई सीरीज और फिल्मों का एक बड़ा सिलेक्शन भी दिखाएगा, जिससे सभी के लिए मनोरंजन सुनिश्चित होगा।

यह भी पढ़ें: WhatsApp की नहीं रुक रही रफ्तार! फिर पेश किया नया फीचर, इस बार कॉलिंग स्क्रीन का बदला लुक, देखें क्या है नया

इस आर्टिकल में मैंने उन फ्लैगशिप फोन्स को लिस्ट किया है जिन्हें Amazon Prime Day 2024 के दौरान डिस्काउंट ऑफर्स के साथ पेश किया जाने वाला है।

iPhone 15

Apple iPhone 15 स्मार्टफोन 6.1-इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले के साथ आता है जो 1600 निट्स तक की पीक HDR ब्राइटनेस ऑफर करती है। साथ ही, कहा जाता है कि दिन की रोशनी में इसकी पीक ब्राइटनेस 2000 निट्स तक जा सकती है।

यह डिवाइस परफॉर्मेंस के लिए A16 बायोनिक चिपसेट से लैस है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 48MP प्राइमरी रियर कैमरा और आगे की तरफ एक 12MP का सेल्फ़ी शूटर मिलता है। इसके अलावा यह डिवाइस एक 3349mAh की बैटरी से अपनी पॉवर लेता है।

Samsung Galaxy S23 Ultra

Galaxy S23 Ultra स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर पर चलता है। इस फोन में एक 6.8 इंच की डायनेमिक AMOLED 2X डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 1750 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है।

इस सैमसंग हैंडस्ट के कैमरा विभाग में 200MP का प्राइमरी कैमरा, एक 10MP का टेलीफ़ोटो सेंसर, 10MP का पेरिस्कोप टेलीफ़ोटो सेंसर और एक 12MP का अल्ट्रावाइड लेंस शामिल है। इसके अलावा फोन के फ्रन्ट पर एक 12MP सेल्फ़ी शूटर दिया गया है। आखिर में डिवाइस में 5000mAh बैटरी पर चलता है जो 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें: मोबाइल फोटोग्राफी की परिभाषा बदलने आ रही Realme 13 Pro सीरीज, इस दिन भारत में देगी दस्तक

OnePlus 12

वनप्लस 12 स्मार्टफोन एक 6.82-इंच QHD+ 2K OLED डिस्प्ले ऑफर करता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 4500 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर लगा हुआ है।

इसके बाद ऑप्टिक्स के लिए हैंडसेट में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है। इस सेटअप में 50MP प्राइमरी सेंसर, 3x पेरिस्कोप टेलीफ़ोटो के साथ एक 64MP OV64B सेंसर और एक 48MP IMX581 अल्ट्रा-वाइड कैमरा शामिल है। वहीं फोन के फ्रन्ट पर एक 32MP सेल्फ़ी कैमरा मिलता है। इसके अलावा डिवाइस को पॉवर देने के लिए इसमें एक 5400mAh बैटरी लगी हुई है जिसे 100W फास्ट चार्जर के जरिए तेजी से चार्ज किया जा सकता है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :