Poco X6 Series Launch: महंगे स्मार्टफोन्स को धूल चटाने आ रहे दो नए बजट फोन, इस दिन है इंडिया लॉन्चिंग

Poco X6 Series Launch: महंगे स्मार्टफोन्स को धूल चटाने आ रहे दो नए बजट फोन, इस दिन है इंडिया लॉन्चिंग
HIGHLIGHTS

स्मार्टफोन निर्माता ने पुष्टि कर दी है कि यह बहुत जल्द भारत में Poco X6 Series को लॉन्च करेगा।

इस सीरीज में दो मॉडल्स - Poco X6 और Poco X6 Pro शामिल हैं।

यह डिवाइस 16GB तक हेवी रैम और 1TB तक एक्सपेन्डेबल स्टोरेज ऑफर कर सकता है।

Poco भारत में अपना स्मार्टफोन लाइनअप बढ़ाने के लिए तैयार है। स्मार्टफोन निर्माता ने पुष्टि कर दी है कि यह बहुत जल्द भारत में Poco X6 Series को लॉन्च करेगा। कंपनी ने यह भी खुलासा कर दिया है कि Poco X6 Pro एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 8300 अल्ट्रा चिपसेट से लैस होगा।

Poco X6 Series की लॉन्च डेट

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने पुष्टि कर दी है कि यह Poco X6 स्मार्टफोन लाइनअप को भारत में 11 जनवरी, 2024 को लॉन्च करेगा। इस सीरीज में दो मॉडल्स – Poco X6 और Poco X6 Pro शामिल हैं। कंपनी की आधिकारिक पोस्ट में यह भी खुलासा हो गया है कि ये स्मार्टफोन्स फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। 

यह भी पढ़ें: Shocking! भारत में WhatsApp ने बंद किए 71 लाख अकाउंट, आखिर क्या है कारण? यहाँ जानें

कंपनी ने कहा, “पोको भारत में X6 सीरीज – Poco X6 Pro और Poco X6 के लॉन्च के साथ अपने सबसे पॉप्युलर और बेस्ट-सेलिंग X सीरीज पोर्टफोलिओ को बढ़ाने के लिए तैयार है। यह सीरीज 11 जनवरी, 2024 को शाम 5:30 बजे बाजार में एंट्री लेगी और इसका वादा है कि यह परफॉर्मेंस की सीमाओं को आगे बढ़ाते हुए और शानदार स्मार्टफोन अनुभव देते हुए पिछली जनरेशन की परंपरा को बनाए रखेगी।”

Poco X6 सीरीज के अनुमानित स्पेक्स 

Poco X6 स्मार्टफोन 6.67-इंच OLED डिस्प्ले और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स से सुझाव मिला है कि यह डिवाइस 16GB तक हेवी रैम और 1TB तक एक्सपेन्डेबल स्टोरेज ऑफर करेगा। 

इस स्मार्टफोन को ग्लास बैक और प्लास्टिक फ्रेम के साथ बनाया गया है और अफवाह है कि यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा जिसमें 64MP मेन कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और एक 2MP मैक्रो शूटर शामिल होगा। इस हैंडसेट को पॉवर देने वाली 5000mAh बैटरी होगी जो 90W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

यह भी पढ़ें: Amazing! इस महीने लगने वाली है स्मार्टफोन्स की झड़ी, Samsung, OnePlus, Redmi सब ला रहे नए फोन

Poco X6 सीरीज की अनुमानित कीमत

जहाँ तक कीमत की बात है, रिपोर्ट्स से यह संकेत मिला है कि इस सीरीज की कीमत भारत में 16000 रुपए से 20000 रुपए के बीच रखी जा सकती है। हालांकि, सटीक कीमत जानने के लिए हमें आधिकारिक घोषणा का इंतज़ार करना होगा। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo