Poco X6 Pro 5G पर बंपर डिस्काउंट! Big Upgrade Sale में मिल रहा कौड़ियों के दाम

Poco X6 Pro 5G पर बंपर डिस्काउंट! Big Upgrade Sale में मिल रहा कौड़ियों के दाम
HIGHLIGHTS

Poco ने इस साल जनवरी में भारत में अपने Poco X6 Pro 5G हैंडसेट को लॉन्च किया था।

अभी फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग अपग्रेड सेल के दौरान इस फोन पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है।

यह हैंडसेट एक 6.67-इंच 1.5K AMOLED स्क्रीन ऑफर करता है।

चीनी स्मार्टफोन निर्माता Poco ने इस साल जनवरी में भारत में अपने Poco X6 Pro 5G हैंडसेट को लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन उन सभी यूजर्स की जरूरतों को पूरा करता है जो इस सेगमेंट में बेस्ट परफॉर्मेंस वाला स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं। हालांकि, इसे भारतीय बाजार में 30,999 रुपए की शुरुआती कीमत में पेश किया गया था, लेकिन अब फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग अपग्रेड सेल के दौरान इस फोन पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है।

इतना ही नहीं, डील को और भी बेहतर बनाने के लिए बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज डिस्काउंट्स के जरिए अतिरिक्त कैशबैक भी पा सकते हैं। अगर आप 28,000 रुपए के अंदर एक मिड-रेंज डिवाइस तलाश रहे हैं तो ये रहे बैंक ऑफर्स, एक्सचेंज कैशबैक, प्राइस कट और स्पेसिफिकेशन्स जो आपको पता होने चाहियें।

Poco X6 Pro 5G: Flipkart Discount Offers

पोको का यह स्मार्टफोन अभी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर 5000 रुपए की सीधी छूट के साथ 25,999 रुपए (8GB + 256GB) में उपलब्ध है। वहीं टॉप एंड वेरिएन्ट 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ 27,999 रुपए में मिल रहा है। इसे रेसिंग ग्रे , स्पेक्टर ब्लैक और येलो शेड्स में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन iQOO Z9 5G हुआ लॉन्च, कांटे की टक्कर देते हैं ये एक से बढ़कर एक ऑल्टरनेटिव, देखें लिस्ट

बैंक ऑफर्स की बात करें तो आप Axis Bank, HDFC Bank, ICICI Bank और SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड लेनदेन पर 1500 रुपए की छूट पा सकते हैं। साथ ही एक्सचेंज ऑफर्स (18,500 रुपए तक की छूट) के जरिए भी 1500 रुपए की अतिरिक्त छूट दी जा रही है। इसके अलावा ग्राहकों को 699 रुपए वाला 12 महीने का Spotify Premium प्लान भी फ्री में मिलेगा।

Poco X6 Pro Specifications

यह हैंडसेट एक 6.67-इंच 1.5K AMOLED स्क्रीन ऑफर करता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 1800 निट्स पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। डिवाइस को पॉवर देने के लिए इसमें एक 4nm डायमेंसिटी 8300 अल्ट्रा CPU और Arm Mali-G615 GPU लगाया गया है। यह एंड्रॉइड 14 पर आधारित Xiaomi HyperOS पर चलता है। इसके अलावा फोन में 5000mAh बैटरी भी दी गई है जो 67W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़ें: 3GB डेली डेटा वाले धमाका BSNL प्लान में बड़ा बदलाव, अनलिमिटेड नाइट डेटा ऑफर हुआ बंद, अब क्या करेंगे यूजर्स

ऑप्टिक्स के लिए फोन के बैक पर 64MP मेन + 8MP अल्ट्रावाइड + 2MP मैक्रो लेंस शामिल है और फ्रन्ट पर 16MP सेल्फी शूटर मिलता है। इस फोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है और कनेक्टिविटी के लिए यह Wi-Fi 6, ब्लूटूथ 5.4, IR ब्लास्टर और टाइप-C पोर्ट भी ऑफर करता है। इसके अलावा इस हैंडसेट में डॉल्बी एटमॉस के साथ ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स और एक हर्ट रेट मॉनिटर भी मिलता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo