12GB RAM और 108MP कैमरा के साथ Poco X6 Neo भारत में लॉन्च, देखें स्पेक्स और प्राइस

12GB RAM और 108MP कैमरा के साथ Poco X6 Neo भारत में लॉन्च, देखें स्पेक्स और प्राइस
HIGHLIGHTS

Poco की X-सीरीज में सबसे किफायती स्मार्टफोन Poco X6 Neo आज भारत में लॉन्च हो गया है।

सेल की बात करें तो इस हैंडसेट की पहली सेल 18 मार्च, दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

कैमरा डिपार्टमेंट में यह स्मार्टफोन 108MP मेन रियर कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर ऑफर करता है।

Poco की X-सीरीज में सबसे किफायती स्मार्टफोन Poco X6 Neo आज भारत में लॉन्च हो गया है। यह हैंडसेट Poco X6 और Poco X6 Pro के भारतीय लॉन्च के कुछ महीनों बाद आया है और 93.3% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो ऑफर करता है। यह स्मार्टफोन केवल 7.69mm की मोटाई के साथ ‘Xtra Thin’ बॉडी के साथ आता है। यह डिवाइस 20,000 रुपए के प्राइस सेगमेंट में हाल ही में लॉन्च हुए Realme 12 5G, Redmi Note 13 5G, Lava Curve Blaze 5G और अन्य को तगड़ी टक्कर देता है। चलिए अब नए X6 Neo की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर डालें।

Poco X6 Neo Price, Sale Details

X6 Neo स्मार्टफोन के बेस मॉडल की कीमत 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के लिए 15,999 रुपए रखी गई है। यह 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के एक अन्य वेरिएन्ट में भी आता है और इसकी कीमत 17,999 रुपए है। एन्हांस्ड परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में आपको वर्चुअल रैम सपोर्ट भी मिलता है।

सेल की बात करें तो इस हैंडसेट की पहली सेल 18 मार्च, दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। हालांकि, आज शाम 7 बजे से यह फ्लिपकार्ट पर अर्ली एक्सेस सेल में जाएगा। पहली सेल में ICICI बैंक कार्ड्स से खरीदारी करने पर 1000 रुपए का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट दिया जाएगा। इसे तीन कलर ऑप्शन्स; Astral Black, Horizon Blue और Martian Orange में खरीदा जा सकता है।

Specifications

पोको का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन 6.67-इंच फुल HD+ 10 बिट OLED डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट, 1000 निट्स पीक ब्राइटनेस और 240Hz टच सैम्पलिंग रेट ऑफर करती है। परफॉर्मेंस के लिए यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 6080 प्रोसेसर से लैस है जो TSMC 6nm प्रोसेस पर आधारित है। इस चिपसेट को Mali G57 GPU, LPDDR4x रैम और UFS 2.2 स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है।

कैमरा डिपार्टमेंट में यह स्मार्टफोन 108MP मेन रियर कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर ऑफर करता है। साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP फ्रन्ट-फेसिंग शूटर मिल रहा है। इसके अलावा डिवाइस को पॉवर देने के लिए इसमें एक 5000mAh बैटरी लगाई गई है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो इस हैंडसेट में ब्लूटूथ वर्जन 5.3, वाईफ़ाई 5, 3.5mm ऑडियो जैक, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, IR ब्लास्टर और IP54 स्प्लैश और डस्ट रेसिस्टेंस रेटिंग भी मिलती है। इसके अलावा सॉफ्टवेयर के मामले में X6 Neo एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित MIUI 14 पर चलता है और कम्पनी इसमें 2 साल के OS अपडेट्स और 4 साल के सिक्योरिटी पैच देने का वादा कर रही है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo