Android Smartphones की नाक में दम करने आ रहा POCO X6 Neo, दीवाना बना देगा डिजाइन

Android Smartphones की नाक में दम करने आ रहा POCO X6 Neo, दीवाना बना देगा डिजाइन
HIGHLIGHTS

POCO X6 Neo स्मार्टफोन की लॉन्चिंग 13 मार्च को होने वाली है, फोन के लॉन्च में अब दो दिन ही बाकी हैं।

POCO X6 Neo को लेकर कहा जा रहा है कि इसे एक बेहद ही स्लिम डिजाइन में लॉन्च किया जा सकता है?

POCO X6 Neo को लेकर लॉन्च से पहले यह भी जानकारी मिल रही है कि इसे 120Hz AMOLED स्क्रीन के साथ लॉन्च किया जाएगा।

POCO की ओर से भारत में एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी है, इस फोन को POCO X6 Neo के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी की ओर से फोन की लॉन्च डेट की घोषणा आधिकारिक तौर पर कर दी है। इसके अलावा POCO X6 Neo को लेकर Flipkart पर एक Micro Site भी चल रही है, जहां से फोन के बारे में बहुत सी जानकारी सामने आई है।

POCO X6 Neo स्मार्टफोन को भारत में 13 मार्च को लॉन्च किया जाने वाला है, यह लॉन्च 13 मार्च को दोपहर 12PM पर होने वाला है। इस बार की जानकारी कंपनी ने अपने X Profile यानि Twitter के माध्यम से दी है।


Microsite पर नजर आ रही फोटो आदि को देखें तो POCO X6 Neo समर फोन में एक रेक्टैंगूलर कैमरा आइलैंड होने वाला है। इसके अलावा फोन में दो सेन्सर मिलते हैं, साथ ही फोन में LED Flash होना भी जरूरी है। इसके अलावा फोन में आइलैंड पर एक टेक्स्ट देखने को आपको मिलने वाला है, जो ‘108MP DUAL CAM’ बताता है।

फोन के फ्रन्ट पर POCO X6 Neo में एक सेंटर-अलाइन पंच-होल कटआउट होने वाला है। इसके अलावा फोन में स्क्रीन-टू-बॉडी Ratio 93.3% होने वाला है। इसके अलावा फोन में एक बेजल-लेस डिजाइन भी होने वाला है। फोन में एक बेहद स्लिम बॉडी भी होने वाली है।


POCO X6 Neo स्मार्टफोन को अलग अलग दो रंगों में पेश किया जाने वाला है। इस फोन को ब्लू और Beige रंगों में लॉन्च किया जाने वाला है।

माइक्रो-साइट से यह भी सामने आ रहा है कि POCO X6 Neo स्मार्टफोन में एक 120Hz रिफ्रेश रेट AMOLED डिस्प्ले होने वाली है। इस फोन की पीक ब्राइटनेस 1000 निट्स की होने वाली है। फोन में गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिलने वाला है।

यहाँ हम देख सकते है कि फोन के स्पेक्स यानि POCO X6 Neo स्मार्टफोन फीचर और स्पेक्स के मामले में Redmi Note 13R Pro से काफी मेल खाते हैं। Redmi Note 13R Pro की बात करें तो इस फोन में एक 6.67-इंच की OLED डिस्प्ले होने वाली है। इसके अलावा इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इस फोन में MediaTek Dimensity 6080 प्रोसेसर मिलता है।


फोटोग्राफी के लिए फोन में यानि Redmi Note 13R Pro स्मार्टफोन में एक डुअल कैमरा सेटअप है, जिसमें एक 108MP का प्राइमेरी कैमरा और एक 2MP का सेकन्डेरी कैमरा भी है। फोन के फ्रन्ट पर एक 16MP का सेल्फ़ी कैमरा भी है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo