इन 2 वेबसाइट्स पर दिखा Poco X6 5G, 200MP OIS कैमरा वाले इस Amazing फोन के नाम से होगी Global Launching

इन 2 वेबसाइट्स पर दिखा Poco X6 5G, 200MP OIS कैमरा वाले इस Amazing फोन के नाम से होगी Global Launching
HIGHLIGHTS

Poco X6 स्मार्टफोन को मॉडल नंबर 23122PCD1I के साथ BIS सर्टिफिकेशन पर देखा गया है।

इसके अलावा इस हैंडसेट का ग्लोबल वेरिएंट भी IMDA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर नजर आया है।

एक लीक के मुताबिक, Poco X6 5G स्मार्टफोन Redmi Note 13 Pro का एक रीब्रांडेड वर्जन होगा।

ऐसा लगता है कि Poco एक नए स्मार्टफोन लॉन्च की तैयारी कर रहा है। वह Poco X6 Series है जिसमें Poco X6 5G और X6 Pro 5G शामिल होने की उम्मीद है। यह सीरीज पहले ही काफी सर्टिफिकेशन्स को पार कर चुकी है और अब इसे BIS और IMDA सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर भी देखा गया है। इससे यह संकेत मिलता है कि ये स्मार्टफोन्स अब कभी भी लॉन्च हो सकते हैं। 

ये स्मार्टफोन्स Poco X5 Series के उत्तराधिकारी के तौर पर आएंगे जो भारत में बजट सेगमेंट में लॉन्च हुई थी। आइए इसके बारे में और अधिक डिटेल्स जानते हैं।

यह भी पढ़ें: iQOO 12 से लेकर Vivo X100 Series तक ये Flagship Phones बटोर रहे सुर्खियां, भारत में जल्द होगी Launching

BIS और IMDA पर दिखा Poco X6 5G

Poco X6 स्मार्टफोन को एक जाने-माने टिप्सटर Mukul Sharma द्वारा मॉडल नंबर 23122PCD1I के साथ BIS सर्टिफिकेशन पर देखा गया है। इसके अलावा इस हैंडसेट का ग्लोबल वेरिएंट भी IMDA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर नजर आया है। IMDA पर यह मॉडल नंबर 23122PCD1G के साथ उपलब्ध था। 

इसके अलावा X6 5G के IMDA मॉडल नंबर के आखिर में ‘G’ है। इससे यह खुलासा होता है कि इस स्मार्टफोन को बहुत जल्द ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। 

इसके अलावा Kacper Skrzypek नाम के एक टिप्सटर के जरिए हाल ही में एक काफी दिलचस्प लीक सामने आया है। हाल ही में उन्होंने यह बताया कि Poco X6 स्मार्टफोन Redmi Note 13 Pro का एक रीब्रांडेड वर्जन होगा। आइए Note 13 Pro के स्पेसिफिकेशन्स देखते हैं।

यह भी पढ़ें: भारत में Android Phones पर मंडरा रहा Hacking का बड़ा खतरा, ये Software Versions हैं लपेटे में, कैसे बचें?

Redmi Note 13 Pro Specifications

Note 13 Series अभी भारत में लॉन्च नहीं हुई है। Note 13 Pro में 6.67-इंच FHD+ OLED डिस्प्ले मिलती है जो 68B कलर्स, डॉल्बी विजन और 120Hz तक रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिपसेट से लैस है जिसे 16GB तक रैम और 512GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। 

फोटोग्राफी के लिए इसमें 200MP OIS ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। वहीं सेल्फी लेने के लिए इसमें 16MP फ्रन्ट-फेसिंग कैमरा दिया है। आखिर में इस हैंडसेट को 5100mAh बैटरी के साथ पैक किया गया है जो 67-वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo