14 मार्च को भारत में लॉन्च होने जा रहा Poco X-सीरीज़ का नया फोन, इस वेबसाइट पर किया जाएगा सेल

Updated on 10-Mar-2023
HIGHLIGHTS

Poco X5 5G भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से 14 मार्च को लॉन्च किया जाएगा

भारत में Poco X5 5G की कीमत Rs 18,000 से कम रखे जाने की उम्मीद है

X5 5G को भारतीय बाजार में केवल फ्लिपकार्ट के माध्यम से सेल किया जाएगा

चीनी स्मार्टफोन निर्माता Poco एक नए X सीरीज स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने के लिए बिल्कुल तैयार है। पोको के भारतीय हेड हेमांशु टंडन ने देश में Poco X5 5G के लॉन्च की पुष्टि कर दी है। कंपनी ने ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म फ्लिपकार्ट के माध्यम से आगामी स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख की घोषणा की। 

नया Poco X5 5G भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से 14 मार्च, मंगलवार दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। 

इसे भी देखें: Poco X4 Pro और Realme 9i से लेकर Galaxy M13 तक बड़े-बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन खरीदें 15 हजार से भी कम में

https://twitter.com/Himanshu_POCO/status/1633744674266701824?ref_src=twsrc%5Etfw

ब्रांड द्वारा शेयर किया गया एक नया टीज़र Poco X5 5G के कलर ऑप्शन्स को भी प्रदर्शित करता है। यह दिखाता है कि Poco X5 5G को देश में ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन्स में पेश किया जाएगा। कीमत के मामले में नया पोको फोन देश में ब्रांड का सबसे सस्ता X-सीरीज का स्मार्टफोन हो सकता है। भारत में Poco X5 5G की कीमत Rs 18,000 से कम रखे जाने की उम्मीद है। 

हालांकि, यह केवल अनुमान है और हम अपने रीडर्स को ब्रांड की ओर से आधिकारिक घोषणा का इंतज़ार करने का सुझाव देते हैं। सभी अन्य पोको डिवाइसेज़ की तरह X5 भी भारतीय बाजार में केवल फ्लिपकार्ट के माध्यम से सेल किया जाएगा। 

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

POCO X5 5G के स्पेसिफिकेशन्स

MySmartPrice की रिपोर्ट से पता चला कि Poco X5 5G एक 6.67-इंच AMOLED full-HD+ डिस्प्ले के साथ आ सकता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट, 1200 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करेगी। साथ ही डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से प्रोटेक्ट किया जाएगा। स्मार्टफोन में एक क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 695 प्रोसेसर और एड्रीनो 619 GPU शामिल होने की उम्मीद है। 

इसे भी देखें: Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

रिपोर्ट के अनुसार, Poco X5 5G एक ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑफर करेगा जिसमें 48MP प्राइमरी लेंस, 8MP अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा, 2MP मैक्रो सेन्सर और एक LED फ्लैश शामिल होगा। यह भी कहा गया है कि स्मार्टफोन टाइप-C USB पोर्ट और 3.5 mm जैक के साथ आएगा। 

Poco X5 5G के फ्रन्ट पर वीडियो कॉल्स और सेल्फ़ी के लिए 13MP शूटर होने की संभावना है। नया X-सीरीज स्मार्टफोन एक बड़ी 5000mAh बैटरी यूनिट और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की संभावना है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि हैंडसेट एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी ऑफर करेगा। 

इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर आया नजर, जल्द होगा लॉन्च

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :