पहली सेल में 15 मिनट के अंदर खाली हुआ Poco M6 Pro 5G का स्टॉक, ये खासियत जान आप भी खरीदने पर हो जाएंगे मजबूर

पहली सेल में 15 मिनट के अंदर खाली हुआ Poco M6 Pro 5G का स्टॉक, ये खासियत जान आप भी खरीदने पर हो जाएंगे मजबूर
HIGHLIGHTS

Poco M6 Pro 5G भारत में 5 अगस्त को लॉन्च हुआ था।

इस बजट स्मार्टफोन का स्टॉक मात्र 15 मिनट के अंदर खाली हो गया।

ICICI बैंक कार्ड्स का इस्तेमाल करने पर आप Poco M6 Pro को 9,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

Poco M6 Pro 5G भारत में 5 अगस्त को लॉन्च हुआ था। यह स्मार्टफोन लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 चिपसेट के साथ आता है और इसमें 90Hz डिस्प्ले मिलती है। इस फोन की पहली सेल बीते कल यानि 9 अगस्त को शुरू हुई थी और कुछ ही देर के अंदर यह सोल्ड आउट हो गया। इस बजट स्मार्टफोन का स्टॉक मात्र 15 मिनट के अंदर खाली हो गया। तो अगर आप अगली सेल का इंतज़ार कर रहे हैं तो बता दें कि Poco M6 Pro 5G भारत में 10,999 में लॉन्च हुआ था लेकिन ICICI बैंक कार्ड्स का इस्तेमाल करने पर आप इसे 9,999 रुपए में खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Samsung इन फोंस में जल्द पेश करेगा Android 14 पर आधारित One UI 6 Beta, ये नए फीचर्स जीत लेंगे आपका दिल

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Poco M6 Pro 5G स्मार्टफोन 6.79-इंच IPS LCD डिस्प्ले के साथ आता है जो FHD+ रिज़ॉल्यूशन ऑफर करती है। यह स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करती है। 

यह हैंडसेट 4nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 चिपसेट से लैस है जिसे 2 स्टोरेज ऑप्शंस के साथ पेयर किया गया है जो 4GB + 64GB और 6GB + 128GB वेरिएंट्स हैं। कंपनी के अनुसार Poco M6 Pro ने AnTuTu पर लगभग 4,37,000 स्कोर प्राप्त किए जो काफी आकर्षक है। 

Poco M5 Pro 5G

आगे बढ़ते हुए बैटरी की बात करें तो Poco M6 Pro को 5000mAh बैटरी के साथ पैक किया गया है जो 18-वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। हालांकि, बॉक्स के अंदर आपको 22.5-वॉट चार्जिंग अडाप्टर मिलेगा। 

जहां तक कैमरा की बात है, Poco M6 Pro के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और इसके साथ 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर शामिल है। इसके अलावा आपको सामने की तरफ सेल्फी लेने के लिए 8-मेगापिक्सल सेंसर मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Google Meet और Zoom की टेंशन बढ़ाने आया WhatsApp का नया फीचर, वीडियो कॉल्स में शेयर कर सकेंगे स्क्रीन

सॉफ्टवेयर के  मामले में यह स्मार्टफोन MIUI 14 स्किन पर चलता है जो एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। साथ ही ब्रांड ने इस फोन को पानी और धूल से बचाव के लिए IP53 रेटिंग भी दी है। 

Poco M5 Pro 5G

वर्तमान में Poco M6 Pro 5G एकमात्र स्मार्टफोन है जो 10000 रुपए के अंदर 5G कनेक्टिविटी ऑफर करता है। यह बजट स्मार्टफोन आपको बेहद किफायती कीमत में एक इमर्सिव एक्सपीरियंस ऑफर करता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo