Wow Offer: चकाचक डिस्काउंट में मिल रहा धमाका फीचर्स वाला Poco M6 Pro 5G, देखें फुल डील

Wow Offer: चकाचक डिस्काउंट में मिल रहा धमाका फीचर्स वाला Poco M6 Pro 5G, देखें फुल डील
HIGHLIGHTS

अगर आप 10 हजार रुपए के अंदर एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आप बिल्कुल सही जगह आए हैं।

Poco M6 Pro स्मार्टफोन अभी अपनी असली कीमत से 41 प्रतिशत छूट के साथ उपलब्ध है।

यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 प्रोसेसर से लैस है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

अगर आप 10 हजार रुपए के अंदर एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आप बिल्कुल सही जगह आए हैं। क्योंकि यहाँ मैं आपको एक ऐसी डील बताने वाली हूँ जिसे देखते ही आप तुरंत उसे ऑर्डर करने का मन बना लेंगे। यहाँ हम बात कर रहे हैं 15,999 रुपए की शुरुआती MRP के साथ आने वाले Poco M6 Pro 5G की, जिस पर अभी बहुत ही बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। आइए मैं आपको बताती हूँ कि आप इस फोन को 10 हजार रुपए से कम में कहाँ से और कैसे खरीद सकते हैं।

Poco M6 Pro 5G: अमेज़न डिस्काउंट

Poco M6 Pro स्मार्टफोन अभी अपनी असली कीमत से 41 प्रतिशत छूट के साथ ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेज़न इंडिया पर 9,498 रुपए में लिस्टेड है। यह ऑफर डिवाइस के शुरुआती 4GB + 128GB वेरिएंट पर मिल रहा है।

इसके अलावा अगर आप बैंक ऑफर का इस्तेमाल करें, तो आपको वनकार्ड क्रेडिट कार्ड लेनदेन पर 50 रुपए का फ्लैट इंस्टेंट डिस्काउंट अलग से भी मिल जाएगा। साथ ही, एक्सचेंज ऑफर के तहत कंपनी ग्राहकों को पूरे 9000 रुपए तक की बचत करने का मौका दे रही है। हालांकि, एक्सचेंज डिस्काउंट पुराने डिवाइस के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करता है। यहाँ से खरीदें!

अगर आपको अपने लिए 4GB रैम कम लगती है तो आप इसके 6GB रैम + 128GB स्टोरेज ऑप्शन को चुन सकते हैं। यह वेरिएंट आमतौर पर तो 16,999 रुपए का आता है, लेकिन अभी इसे 11,998 रुपए में खरीदा जा सकता है। यहाँ भी कंपनी 50 रुपए का बैंक ऑफर दे रही है, लेकिन एक्सचेंज डिस्काउंट 11,200 रुपए तक का है।

Poco M6 Pro स्पेसिफिकेशन्स

POCO-M6-Pro-5G-specs-and-features

यह पोको हैंडसेट एक 6.79-इंच FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है जो 90Hz रिफ्रेश रेट देती है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 प्रोसेसर से लैस है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। फोन के बैक पर फोटोग्राफी के लिए एक ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है। इस सेटअप में 50MP प्राइमरी और 2MP का सेकंडरी कैमरा मिलता है। सेल्फ़ी लेने के लिए आगे की तरफ एक 8MP शूटर दिया है। हैंडसेट एक 5000mAh बैटरी से पॉवर लेता है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। अधिक सुरक्षा के लिए इसे एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Poco M6 Pro को क्यों खरीदना चाहिए?

यह स्मार्टफोन अपने फीचर्स, परफॉर्मेंस और डिजाइन के कारण खरीदने के लायक है। यह क्विक मल्टीटास्किंग के लिए अच्छा है और कैमरा विभाग में क्लासिक फिल्म फ़िल्टर्स, पोर्ट्रेट, नाइट मोड और अन्य ऑफर करता है। यह प्रीमियम ग्लास डिजाइन के साथ एक स्लीक लुक देता है और इसकी बैटरी पूरे दिन चल सकती है। इसके अलावा यह 5G कनेक्टिविटी, फास्ट डेटा स्पीड, IR ब्लास्टर, 3.5mm ऑडियो जैक और IP53 रेटिंग भी ऑफर करता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo