Poco M6 Plus 5G की इंडिया लॉन्च डेट कन्फर्म! इतनी सी कीमत में 108MP कैमरा मचाएगा धमाल

Poco M6 Plus 5G की इंडिया लॉन्च डेट कन्फर्म! इतनी सी कीमत में 108MP कैमरा मचाएगा धमाल
HIGHLIGHTS

Poco भारतीय ग्राहकों के लिए अगले महीने Poco M6 Plus 5G को पेश करने वाला है।

इस स्मार्टफोन को पहले ही गीकबेंच और कुछ अन्य सर्टिफिकेशंस पर देखा जा चुका है।

टीज़र इमेज यह भी सुझाव देती है कि स्मार्टफोन में एक ड्यूल-टोन रियर डिजाइन मिलेगा।

पिछले साल Poco M6 5G और Poco M6 Pro 5G को लॉन्च करने के बाद अब इस स्मार्टफोन ब्रांड ने घोषणा की है कि यह भारतीय ग्राहकों के लिए अगले महीने Poco M6 Plus 5G को पेश करने वाला है। इस स्मार्टफोन को पहले ही गीकबेंच और कुछ अन्य सर्टिफिकेशंस पर देखा जा चुका है। अब, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी भारतीय लॉन्च डेट और कुछ मुख्य डिटेल्स का खुलासा कर दिया है। तो आइए अपकमिंग Poco स्मार्टफोन के बारे में अधिक डिटेल्स जानते हैं।

Poco M6 Plus 5G Confirmed Details

कंपनी ने पुष्टि कर दी है कि इस स्मार्टफोन को भारत में 1 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। इस डिवाइस में 3x इन-सेंसर ज़ूम और ऑटो नाइट मोड के साथ एक 108MP का प्राइमरी कैमरा और एक रिंग LED शामिल होगी। टीज़र इमेज यह भी सुझाव देती है कि स्मार्टफोन में एक ड्यूल-टोन रियर डिजाइन मिलेगा। इसके अलावा कंपनी ने अब तक अपकमिंग Poco M6 Plus की किसी भी अन्य डिटेल का खुलासा नहीं किया है।

Poco M6 Plus से क्या उम्मीद की जा सकती है?

हालांकि अब तक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन Poco M6 Plus क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 AE (एक्सेलरेटेड एडीशन) चिपसेट के साथ आ सकता है। इसे संभावित तौर पर कम से कम 6GB रैम के साथ पेश किया जा सकता है और यह एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने की उम्मीद है। अपकमिंग स्मार्टफोन का डिजाइन Redmi 13 5G से मिलता-जुलता है। Poco M6 Plus एक 6.79-इंच 120Hz डिस्प्ले और 5030mAh की बैटरी ऑफर कर सकता है।

इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स कहती हैं कि इस स्मार्टफोन कीमत भारत में 13000 रुपए से 15000 रुपए के बीच रखी जा सकती है।

यह ध्यान देना जरूरी है कि ये डिटेल्स अभी केवल लीक्स और अफवाहों पर आधारित हैं। आने वाले दिनों में डिवाइस को लेकर अधिक डिटेल्स सामने आने की उम्मीद है।

Poco F6 Deadpool Limited Edition भारत में लॉन्च

वहीं दूसरी ओर, कंपनी ने आज भारत में Poco F6 Deadpool Limited Edition को लॉन्च कर दिया है। यह बेहद प्रत्याशित Deadpool & Wolverine फिल्म के थियेटरिकल रिलीज का प्रतीक है। स्पेक्स की बात करें तो यह लगभग लगभग स्टैंडर्ड पोको F6 जैसा ही है। फोन में एक 6.67-इंच 120Hz 1.5K AMOLED स्क्रीन मिलती है और यह एक 50MP मेन कैमरा और 20MP सेल्फी शूटर के साथ आता है। यह स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट पर चलता है। इसके अलावा फोन में एक 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 90W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo