Diwali Sale में ये सस्ता 5G फोन हुआ और भी सस्ता, ऑफर देख तुरंत खरीदने दौड़ेंगे

Updated on 26-Oct-2024

दिवाली अब बस कुछ ही दिन दूर है, जिसके कारण बाजार में काफी हलचल मची हुई है। ऐसे में अगर आप कोई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट, लैपटॉप, टीवी या मोबाइल फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो इस बार आपको कुछ बेहतरीन ऑफर्स मिल रहे हैं, जिनके साथ आप हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं।

अमेज़न पर अभी चल रही दिवाली सेल के दौरान Poco M6 Plus 5G पर बेस्ट डिस्काउंट डील चल रही है, जिसे आप बहुत सारे ऑफर्स के साथ इसकी असली कीमत से काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। इसलिए अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन बजट थोड़ा कम है, तो इससे अच्छी डील आपको शायद ही कहीं और मिलेगी। अगर आपको यकीन नहीं होता, तो आइए आपको इस डील के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Poco M6 Plus 5G पर बंपर ऑफर

Poco M6 Plus का 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन आमतौर पर 15,999 रुपए में आता है, लेकिन अभी ग्राहक इस पर 28% की सीधी छूट पा सकते हैं। इस स्मार्टफोन को अभी चल रही सेल के दौरान 11,499 रुपए में खरीदा जा सकता है। इसका मतलब यह है कि यहाँ आप सीधे 4000 रुपए तक की बचत कर सकते हैं। Poco M6 Plus 5G को खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

साथ ही यहाँ ICICI बैंक, एक्सिस बैंक और अन्य चुनिदा बैंक क्रेडिट कार्ड्स के जरिए भुगतान करने वालों को 1000 रुपए तक का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसके अलावा आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज करके भी इस पर 10,850 रुपए तक की छूट पा सकते हैं। अगर आप चाहें तो इसे नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं।

Poco M6 Plus 5G स्पेसिफिकेशन्स

यह फोन 6.79-इंच डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। इसे कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा भी दी गई है और यह स्क्रीन 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन को सपोर्ट करती है। यह स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 प्रोसेसर से लैस है जिसे 6GB तक रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है।

फोन में फोटोग्राफी के लिए बैक पर एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है। इसका प्राइमरी कैमरा 108MP का है जिसे 2MP कैमरा का साथ दिया गया है। इसमें सेल्फ़ी लेने के लिए एक 13MP फ्रन्ट सेंसर भी है। इसके अलावा फोन एक 5030mAh बैटरी से अपनी पॉवर लेता है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Disclaimer: इस आर्टिकल में एफीलिएट लिंक्स दिए गए हैं!

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :