Poco M6 5G Launch: भारत में धमाकेदार एंट्री मारेगा 8GB RAM वाला सस्ता 5G फोन, इस दिन है लॉन्चिंग

Poco M6 5G Launch: भारत में धमाकेदार एंट्री मारेगा 8GB RAM वाला सस्ता 5G फोन, इस दिन है लॉन्चिंग
HIGHLIGHTS

Poco India अपने Poco M6 5G स्मार्टफोन को 22 दिसंबर को लांच करने के लिए तैयार है।

Poco Community पर साझा किए एक टीज़र में कंपनी ने सुझाव दिया कि M6 5G भारत में 10000 के अंदर आएगा।

इससे पहले ब्रांड ने टीज़ किया था कि इस डिवाइस में 50MP प्राइमरी शूटर दिया जाएगा।

Poco India अपने Poco M6 5G स्मार्टफोन को 22 दिसंबर को लांच करने के लिए तैयार है। यह लगभग बजट-फ्रेंडली Poco C65 के नक्शे कदम पर चल रहा है। यह डिवाइस M6 सीरीज की लेटेस्ट पेशकश है और कंपनी इसकी कीमत के बारे में संकेत दे रही है।

Poco M6 5G Teaser Details

Poco Community पर साझा किए एक टीज़र में कंपनी ने सुझाव दिया कि M6 5G भारत में 10000 के अंदर आएगा। टीज़र इमेज इसकी कीमत 9,4XX होने का संकेत देती है जो संभावित तौर पर बैंक ऑफर्स समेत इसके बेस वेरिएन्ट की प्रभावी कीमत को दर्शाता है। अगर यह सच हुआ तो Poco M6 भारतीय बाजार में सबसे बजट-फ़्रेंडली 5G सक्षम स्मार्टफोन्स में से एक होगा। 

यह भी पढ़ें: Realme C67 5G Sale: 50MP कैमरा वाले नए नवेले फोन की धमाकेदार सेल शुरू, पहली सेल में इतने हजार की छूट

इससे पहले ब्रांड ने टीज़ किया था कि इस डिवाइस में 50MP प्राइमरी शूटर दिया जाएगा। टिप्सटर Kacper Skrzypek की ओर से लीक हुई जानकारी से सुझाव मिला है कि M6 5G एक रीब्रांडेड Redmi 13C 5G हो सकता है। पोको ने इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ प्रोसेसर की भी पुष्टि कर दी है। आइए जल्दी से इसके अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स को देख लेते हैं। 

Poco M6 Specifications

Poco M6 स्मार्टफोन 6.74-इंच LCD डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है जो HD+ रिज़ॉल्यूशन और स्मूद 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी। इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ चिपसेट शामिल होगा जिसे 8GB तक LPDDR रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ पेयर किया जा सकता है। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए इसमें डेडिकेटेड माइक्रो SD कार्ड स्लॉट भी मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें: खुशखबरी! अब “Google Maps” बचाएगा आपका समय और पैसे, 2024 में आ रहे ये नए काम के फीचर्स

यह डिवाइस संभावित तौर पर MIUI 14 के साथ आएगा जो एंड्रॉइड 13 पर आधारित है। इसके अलावा इसमें 5000mAh बैटरी दी जा सकती है जो USB टाइप-C पोर्ट के जरिए 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। आखिर में फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP प्राइमरी रियर शूटर और 5MP सेल्फी कैमरा मिलने की संभावना है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo