Poco M6 5G: सस्ता 5G फोन और भी सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका, तुरंत कर दें ऑर्डर

Poco M6 5G: सस्ता 5G फोन और भी सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका, तुरंत कर दें ऑर्डर
HIGHLIGHTS

पिछले साल भारत में लॉन्च हुआ सस्ता 5G फोन Poco M6 5G अभी बेहद सस्ता मिल रहा है।

Poco M6 5G का डिजाइन, स्पेक्स और फीचर्स कुछ ऐसे हैं जो आपके मन को बेहद लुभाने वाले हैं।

Poco M6 की फोटोग्राफी इसका एक मजबूत पॉइंट है, इसमें 50MP रियर कैमरा और 5MP का फ्रन्ट कैमरा मिलता है।

क्या आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं जो आपके बजट और जरूरतों दोनों में फिट बैठे? तो शायद यह आर्टिकल आपके काफी काम आने वाला है। पिछले साल के आखिर में भारत में लॉन्च हुआ सस्ता 5G फोन Poco M6 5G अभी अमेज़न इंडिया पर अपनी असली कीमत से बेहद सस्ता मिल रहा है। यह डील देखकर आप खुद को इसे खरीदने से रोक नहीं पाएंगे क्योंकि Poco M6 5G का डिजाइन, स्पेक्स और फीचर्स हैं ही कुछ ऐसे जो आपके मन को बेहद लुभाने वाले हैं। आइए जानते हैं पूरी डील…

Poco M6 5G अमेज़न डिस्काउंट

वैसे तो इस सस्ते 5G मोबाइल फोन की शुरुआती कीमत 4GB + 128GB वेरिएंट के लिए 12,999 रुपए है, लेकिन शॉपिंग प्लेटफ़ोम अमेज़न पर यह अभी केवल 8,998 रुपए में लिस्टेड है, यानि इस पर 31 प्रतिशत की सीधी छूट दी जा रही है। यहाँ से खरीदें!

Poco M6 5G बैंक/एक्सचेंज ऑफर

इसी के साथ, चुनिंदा बैंक क्रेडिट कार्ड्स का इस्तेमाल करके आप 100 रुपए तक का अतिरिक्त डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा अगर आपके पास कोई पुराना फोन पड़ा है तो उसे एक्सचेंज करके भी आप पूरे 8,500 रुपए तक की बचत कर सकते हैं। वहीं अगर आप EMI पर इस फोन को खरीदना चाहते हैं, तो EMI विकल्प 436 रुपए प्रतिमाह से शुरू होते हैं और यहाँ नो-कॉस्ट EMI भी उपलब्ध है।

अगर 4GB रैम आपको अपने लिए कम लगती है तो इस हैंडसेट के 6GB + 128GB और 8GB + 256GB मेमोरी वेरिएंट्स भी मौजूद हैं, जो अभी क्रमश: 9,998 रुपए और 13,499 रुपए में उपलब्ध हैं। इस फोन को तीन कलर ऑप्शंस: ओरियन ब्लू, गैलेक्टिक ब्लैक और पोलारिस ग्रीन में खरीदा जा सकता है।

Poco M6 5G को क्यों खरीदना चाहिए?

पोको का यह सस्ता 5G मोबाइल फोन 6.74-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आता है। Poco M6 की फोटोग्राफी इसका एक मजबूत पॉइंट है, इसमें 50MP रियर कैमरा और 5MP का फ्रन्ट कैमरा मिलता है। यह एक ड्यूल-टोन डिजाइन के साथ आता है और रोजमर्रा के कामों के लिए अच्छी परफॉर्मेंस ऑफर करता है। हालांकि, कुछ कमियाँ भी हैं जैसे कि ब्लोटवेयर मौजूद होना और धीमी चार्जिंग स्पीड। कुल मिलाकर अपनी कीमत के लिए यह डिवाइस एक डीसेंट पैकेज ऑफर करता है। ऐसी डील बार-बार नहीं मिलती इसलिए आपको सोचने में देरी नहीं करनी चाहिए।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo