50GB मोबाइल डेटा FREE! Poco के इस 5G के साथ Special Dhamaka Offer, इस दिन शुरू होगी सेल

Updated on 08-Mar-2024
HIGHLIGHTS

Poco ने अपने Poco M6 5G हैंडसेट के एक एयरटेल-एक्सक्लूसिव वर्जन की घोषणा की है।

इसे भारत में 'सबसे किफायती 5G फोन' कहा जाता है।

यह स्मार्टफोन 10 मार्च से एयरटेल प्रीपेड ऑफर के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

हाल ही में Poco ने घोषणा की थी कि यह Airtel के साथ एक किफायती स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। अब इस चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने भारत में एक किफायती 5G स्मार्टफोन – Poco M6 5G को पेश किया है। कम्पनी ने यह स्मार्टफोन एयरटेल के साथ मिलकर लॉन्च किया है।

Poco M6 5G Price, Availability

यह 5G स्मार्टफोन 8,799 रुपए की कीमत में आता है और इसे एयरटेल प्रीपेड कनेक्शन के साथ पेयर किया गया है। इस स्मार्टफोन की सेल 10 मार्च से शुरू होगी। इस डिवाइस को खरीदने वाले एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों को स्पेशल कीमत के साथ एयरटेल की ओर से एक बार 50GB मोबाइल डेटा फ्री मिलेगा। जो लोग एयरटेल के ग्राहक नहीं हैं लेकिन इस ऑफर का लाभ उठान चाहते हैं वे एयरटेल के डोरस्टेप SIM डिलिवरी ऑप्शन को चुन सकते हैं और इस लाभ को पाने के लिए उसे इन्स्टेन्टली एक्टिवेट कर सकते हैं। ग्राहक इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें; Xiaomi 14 Ultra VS Samsung Galaxy S24 Ultra: 2 High-End फोन्स के बीच की भीड़न्त, किसके हाथ लगेगा खिताब

Poco M6 Specifications

पोको का यह 5G स्मार्टफोन 6.47-इंच डिस्प्ले के साथ आता है जो 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है और इसे अधिक टिकाऊपन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की लेयर से सुरक्षित किया गया है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ चिपसेट लगा हुआ है जिसे 8GB तक रैम के साथ पेयर किया गया है। यह यूजर्स को दो इंटरनल स्टोरेज क्षमताओं – 128GB और 256GB के बीच चुनने का ऑप्शन देता है।

सॉफ्टवेयर के मामले में यह डिवाइस एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित कम्पनी की अपनी कस्टमाइज्ड MIUI 14 लेयर पर चलता है। वहीं इसके कैमरा डिपार्टमेंट में 50MP AI ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और सेल्फी के लिए 5MP फ्रन्ट शूटर मिलता है। 

यह भी पढ़ें; सुनहरा मौका! इस दिन शुरू हो रही Flipkart की बड़ी सेल, इन फोन्स पर मिलेगा भारी भरकम डिस्काउंट

इसके अलावा एक 5000mAh बैटरी इस डिवाइस को पॉवर देती है और 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यूजर्स सुविधाजनक तरीके से अपने डिवाइस को तेजी से चार्ज कर सकते हैं। हालांकि, बॉक्स में हैंडसेट के साथ 10W C-टाइप चार्जर मिलता है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :