5 सितंबर को लॉन्च होगा Poco M5, देखें डिटेल्स

5 सितंबर को लॉन्च होगा Poco M5, देखें डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Poco M5 को जल्द किया जाएगा लॉन्च

5 सितंबर को लॉन्च होगा फोन

5 सितंबर, 2022 को शाम 5:30 बजे ग्लोबल लॉन्च इवेंट में लॉन्च किया जाएगा Poco M5

पोको इंडिया ने घोषणा की है कि वह अगले महीने भारत में अपनी अगली पीढ़ी के एम-सीरीज़ स्मार्टफोन, यानी पोको एम 5 को लॉन्च करेगी। आगामी पोको एम5 स्मार्टफोन कंपनी के पोको एम4 सीरीज स्मार्टफोन का उत्तराधिकारी है और इसे 5 सितंबर, 2022 को शाम 5:30 बजे ग्लोबल लॉन्च इवेंट में लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Vivo Y35 की पहली झलक: अपने कैमरा और डिजाइन से आपका दिल जीत लेगा ये फोन

जबकि पोको ने अभी तक अपने आगामी स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया है। फ्लिपकार्ट पर पोको एम 5 के लिए एक डेडिकेटेड पेज से पता चला है कि फोन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के जरिए से भारत में सेल के लिए उपलब्ध होगा और यह मीडियाटेक हीलियो G99 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि फोन में 4जी कनेक्टिविटी होगी।

इसके अलावा, कंपनी द्वारा साझा किए गए आगामी स्मार्टफोन की तस्वीरों से पता चलता है कि फोन एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा जो कि फोन के पिछले हिस्से में चलने वाले पिक्सेल जैसे कैमरा मॉड्यूल के अंदर रखा गया है। फ्रन्ट पर, इसमें एक सिंगल कैमरा है जो एक ओस-ड्रॉप पायदान के अंदर स्थित है। इमेज से यह भी पता चलता है कि फोन को चारों तरफ से थोड़े मोटे बेजल्स मिलेंगे।

poco m5

Poco M5 अनुमानित स्पेक्स 

दिलचस्प बात यह है कि रिपोर्ट्स में आगामी पोको एम5 स्मार्टफोन के बारे में कई अहम जानकारियां दी गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्मार्टफोन में 6.58-इंच की फुल-एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले मिलेगी, जिसकी स्क्रीन रिफ्रेश रेट 90Hz होगी। यह 33W फास्ट चार्जिंग तकनीक के सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी से लैस होगा। इसके अतिरिक्त, रिपोर्ट में Poco M5 में 4GB या 6GB रैम और 64GB या 128GB स्टोरेज स्पेस मिलने की ओर इशारा किया गया है।

यह भी पढ़ें: अगले महीने लॉन्च हो सकता है Redmi 11 Prime 5G, सस्ता 5G फोन विकल्प होगा ये

इसके अलावा, रिपोर्ट में फोन में डुअल-सिम 4G, ब्लूटूथ 5.0, कनेक्टिविटी के लिए डुअल-बैंड वाई-फाई और सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने की ओर इशारा किया गया है। यह Android 12-आधारित FunTouch OS 12 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलने के लिए तैयार है। आगामी Poco M5 स्मार्टफोन के कैमरा के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Poco M5 कीमत 

जहां तक ​​कीमत का सवाल है, आगामी Poco M5 स्मार्टफोन भारत में 15,000 रुपये से कम की शुरुआती कीमत में आ सकता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo