POCO इस दिन लाने वाला है POCO F6 का स्पेशल एडीशन, देखें किस खासियत से होगा लैस

Updated on 24-Jul-2024
HIGHLIGHTS

भारत में मार्वल के प्रशंसकों के लिए खुश होने वाली एक बात सामने आ रही है।

पोको ने घोषणा की है कि वह 26 जुलाई को भारत में पोको F6 डेडपूल लिमिटेड एडिशन को लॉन्च करने वाली है।

यह एक लिमिटेड एडीशन है, इसलिए F6 का डेडपूल मॉडल कुछ ही मात्रा में उपलब्ध हो सकता है।

भारत में मार्वल के प्रशंसकों के लिए खुश होने वाली एक बात सामने आ रही है। पोको ने घोषणा की है कि वह 26 जुलाई को भारत में पोको F6 डेडपूल लिमिटेड एडिशन को लॉन्च करने वाली है। मार्वल के जाने माने एंटी-हीरो डेडपूल के साथ साझेदारी में बनाया गया यह एक्सक्लूसिव एडिशन, आइकोनिक फ्रैंचाइज़ी, डेडपूल एंड वूल्वरिन की तीसरी फिल्म की आगामी रिलीज़ के समय के साथ मेल कहा रहा है।

POCO F6 Deadpool Limited Edition में क्या क्या हो सकता है?

हम जानते है कि यह एक लिमिटेड एडीशन है, इसलिए F6 का डेडपूल मॉडल कुछ ही मात्रा में उपलब्ध हो सकता है। सामने आई एक लीक हुई इमेज से पता चला है कि यह पीले रंग के पोको लोगो के साथ क्रिमसन रेड कलर में उपलब्ध हो सकता है। हालांकि यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि यह डिवाइस देश में अगस्त की शुरुआत में ही सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जाने वाला है।


ऐसी संभावना है कि पोको F6 डेडपूल लिमिटेड एडिशन फोन, चार्जर, केबल के अलावा कुछ अन्य चीजों के साथ एक स्पेशल पैकेजिंग में आ सकता है। ऐसा भी हो सकता है कि इसकी पैकेजिंग डेडपूल-थीम पर आधारित हो। हालांकि अभी तक इस बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ भी सामने नहीं आया है। सबसे अधिक संभावना है कि डिवाइस केवल 12GB+512GB वर्जन में ही उपलब्ध हो। डिवाइस के बाकी स्पेक्स रेगुलर पोको F6 के जैसे ही होने की संभावना है, इसमें कोई भी बदलाव देखने को मिलने वाला नहीं है।

पोको F6 के स्पेसिफिकेशन और फीचर

पोको F6 में 6.67 इंच की AMOLED स्क्रीन है जो 1.5K रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करती है। डिवाइस में स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 चिप है, जो हाइपरओएस-आधारित एंड्रॉइड 14 पर चलता है। डिवाइस LPDDR5x रैम, UFS 4.0 स्टोरेज और 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है, इसमें 90W चार्जिंग की भी सपोर्ट मिलती है।

फोन में एक सेल्फ़ी के लिए एक 20-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है, फोन में OIS-सपोर्ट वाला एक 50-मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा मिलता है, इसके अलावा फोन में एक 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा मिलता है। फोन में यही डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। इसके अलावा फोन में आपको एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर है और यह IP65-रेटेड वाटर रेजिस्टेंस क्षमता भी मिलती है।

साभार:

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :