POCO F6 Deadpool Limited Edition की सेल, लिमिटेड है स्टॉक, खत्म होने से पहले ही खरीद लें

POCO F6 Deadpool Limited Edition की सेल, लिमिटेड है स्टॉक, खत्म होने से पहले ही खरीद लें
HIGHLIGHTS

पोको ने मई 2024 में स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर के साथ एक नए फोन यानि POCO F6 को पेश किया था।

जुलाई के अंत में, ब्रांड ने भारत में पोको F6 डेडपूल लिमिटेड एडिशन को एक स्पेशल मॉडल के तौर पर लॉन्च किया था।

आज इस फोन की सेल है, हालांकि फोन को लिमिटेड स्टॉक के साथ सेल पर पाया जा रहा है।

पोको ने मई 2024 में स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर के साथ एक नए फोन यानि POCO F6 को पेश किया था। जुलाई के अंत में, ब्रांड ने भारत में पोको F6 डेडपूल लिमिटेड एडिशन को एक स्पेशल मॉडल के तौर पर लॉन्च किया था। यह फोन खासतौर पर मार्वल के प्रति उत्साही लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया, यह लिमिटेड एडीशन अब देश में फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है।

पोको F6 डेडपूल लिमिटेड एडिशन 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन को एक विशेष बॉक्स के साथ पेश किया गया था, इसमें डेडपूल-थीम वाला चार्जर और एक सिम इजेक्टर शामिल है। हालांकि फोन में आपको कोई कस्टम थीम या वॉलपेपर नहीं मिलता है। डिवाइस में डेडपूल लोगो के साथ एक सुंदर लाल रंग का बैक पैनल भी है।

POCO F6 स्पेशल एडीशन का प्राइस और सेल डिटेल्स

कीमत की बात करें तो पोको F6 डेडपूल लिमिटेड एडिशन की कीमत 33,999 रुपये है। हालांकि, इसे ऑफ़र के साथ 29,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध कराया गया है। हालांकि, आपको बता देते है कि यह एक स्पेशल एडीशन है, इसी कारण फोन के केवल और केवल 3000 यूनिट्स ही सेल किए जाने वाले हैं। अगर आप इस फोन को लेना चाहते हैं तो आपको बेहद जल्दी करनी चाहिए।

POCO F6 Deadpool के स्पेक्स और फीचर

  • Poco F6 डेडपूल लिमिटेड एडिशन के स्पेसिफिकेशन इसके रेगुलर वर्जन जैसे ही हैं।
  • इसमें 6.7 इंच का OLED पैनल है जो 1.5K रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट है।
  • स्क्रीन में फिंगरप्रिंट सेंसर लगा हुआ है। इसके अलावा फोन में आपको IP64 रेटिंग मिलती है, इसमें गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन दिया गया है।
  • इसके अलावा फोन में Poco F6 डेडपूल लिमिटेड एडिशन में स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिप, LPDDR4x रैम, UFS 4.0 स्टोरेज और 90W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी है।
  • डिवाइस Android 14 और HyperOS पर चलता है।
  • इसमें सेल्फी के लिए फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा है और इसके रियर पैनल में OIS-असिस्टेड 50 मेगापिक्सल का Sony IMX882 प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस है।
  • इसके अन्य फीचर्स में डुअल स्टीरियो स्पीकर और IR ब्लास्टर शामिल हैं।
Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo