POCO F6 स्मार्टफोन को भारत में जल्द किया जा सकता है लॉन्च, क्या होगा नया

POCO F6 स्मार्टफोन को भारत में जल्द किया जा सकता है लॉन्च, क्या होगा नया
HIGHLIGHTS

POCO F6 फोन को BIS सर्टिफिकेशन पर देखा गया है।

POCO F6 स्मार्टफोन में एक 6.67-इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलने वाली है।

ऐसा माना जा रहा है कि POCO F6 फोन में स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर मिलने वाला है।

POCO भारत में अपने एक नए फोन को POCO F6 के तौर पर लॉन्च किए जाने के लिए कंपनी तैयारी कर रही है। ऐसा माना जा रहा है कि इस फोन को जल्द ही इंडिया के बाजार में लॉन्च किया जाने वाला है। POCO F6 को BIS सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है। इसका यही मतलब बनता है कि फोन को जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है।

भारत में इस फोन की लॉन्चिंग जल्द होने वाली है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यहाँ सर्टिफिकेशन साइट पर फोन का मॉडल नंबर 24069PC21I है। यहाँ मॉडल नंबर में लास्ट में ‘I’ का मतलब यही है कि यह इंडियन मॉडल है।

हालांकि अभी के लिए, इस समय POCO F6 की अन्य डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई हैं। मतलब है कि फोन को अभी के लिए केवल BIS पर देखा गया है, इसके हार्डवेयर स्पेक्स के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। ऐसा भी देखा जा रहा है कि POCO F6 स्मार्टफोन को भारत में May या June महीने में लॉन्च किया जा सकता है।

Poco F6 could launch in India soon: All you need to know

अगर रुमर्स की मानें तो आपको बता देते है कि POCO F6 स्मार्टफोन में एक 6.67-इंच की AMOLED डिस्प्ले हो सकती है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने वाली है। फोन में एक पंच-होल कटआउट भी मिलने वाला है। इसके अलावा ऐसा भी माना जा रहा है कि फोन में स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर मिल सकता है। फोन में एक Adreno GPU भी हो सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में एक 50MP का Sony IMX882 प्राइमेरी कैमरा मिलने वाला है। फोन में एक 8MP का Sony IMX355 सेन्सर होने वाला है। एक onmivision OV20B40 कैमरा भी होने वाला है। फोन में 120W की चार्जिंग क्षमता भी मिल सकती है, हालांकि अभी तक बैटरी को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

POCO F6 को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि इस फोन को भारत में लगभग 40000 रुपये के आसपास की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।

Poco F6 could launch in India soon: All you need to know

हालांकि इसके अलावा POCO F6 Pro मॉडल को TDRA वेबसाइट पर देखा गया है। इसका मतलब है कि इस फोन को UAE के बाजार में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। अब देखना होगा कि आखिर ये फोन्स भारत में और UAE में कब तक लॉन्च किए जाते हैं। हालांकि जब तक ये फोन्स लॉन्च नहीं होते हैं। आइए POCO F5 के स्पेक्स पर एक नजर डालते हैं।

POCO F5 के स्पेक्स पर एक नजर…

यहाँ आपको बता देते है कि POCO F5 स्मार्टफोन में एक 6.67-इंच की FHD+ डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलती है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 7+ Gen 2 प्रोसेसर मिलता है। इतना ही नहीं, POCO F5 स्मार्टफोन में एक 64MP का मेन कैमरा मिलता है।


इसके अलावा फोन में एक 16MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिलता है। फोन में एक 67W की चार्जिंग क्षमता वाली 5000mAh की बैटरी मिलती है। इस फोन को अलग अलग तीन कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। आप इसे कार्बन ब्लैक, स्नोस्टॉर्म व्हाइट और इलेक्ट्रिक ब्लू कलर में खरीद सकते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo