इस दिन भारत में लॉन्च होगा POCO का सस्ता फोन, देखें लॉन्च डेट

Updated on 11-Dec-2023
HIGHLIGHTS

POCO C65 को पिछले महीने ही ग्लोबल बाजार में लॉन्च कर चुका है।

हालांकि, अब सामने आ रहा है कि POCO C65 स्मार्टफोन को भारत में 15 दिसम्बर को लॉन्च किया जाने वाला है।

टीजर इमेज से पता चलता है कि ग्लोबल मॉडल के डिजाइन के साथ ही इस फोन को भारत में भी लॉन्च किया जाएगा।

POCO C65 स्मार्टफोन को अभी पिछले महीने ही ग्लोबल बाजार में लॉन्च कर दिया गया था। हालांकि अब सामने आ रहा है कि इस फोन को इंडिया के मार्किट में भी जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है, माना जा रहा है कि POCO C65 स्मार्टफोन को भारत में 15 दिसम्बर को लॉन्च किया जाने वाला है।

POCO C65 को इंडिया में 15 दिसम्बर को लॉन्च किए जाने की जानकारी POCO India की ओर से X यानि (Twitter) के माध्यम से दी गई है। यहाँ नीचे आप इस ट्वीट को देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर आ रहे हैं परेशान करने वाले Spam Messages? इन स्टेप्स को फॉलो करके मिनटों में पाएं छुटकारा


इस टीजर इमेज से पता चलता है कि ग्लोबल मॉडल के डिजाइन मॉडल को ही इंडिया में लॉन्च किया जाने वाला है। इसे देखकर ऐसा भी कहा जा सकता है कि भारत में फोन के स्पेक्स भी ग्लोबल मॉडल वाले ही हो सकते हैं। हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर इसे लेकर कुछ भी सामने नहीं आया है।

आइए एक नजर डालते हैं POCO C65 स्मार्टफोन के ग्लोबल मॉडल के स्पेक्स और फीचर आदि पर…!

POCO C65 स्मार्टफोन को एक 6.74-इंच की Dot Drop Display के साथ लॉन्च किया गया था, जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। फोन में गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Jio का धमाकेदार Offer! सबसे सस्ते प्लान में 3GB डेली डेटा के साथ 2GB डेटा Free, बाकी बेनेफिट भी जबरदस्त


फोटोग्राफी के लिए फोन में एक ड्यूल रियर कैमरा मिलता है, इसमें एक 50MP का मेन कैमरा दिया गया है, इसके अलावा फोन में एक 2MP का मैक्रो लेंस भी मिलता है। फोन में एक 8MP का फ्रन्ट कैमरा भी दिया गया है।

POCO C65 स्मार्टफोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें एक 18W की चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh की बैटरी मिलती है।

POCO C65 स्मार्टफोन को Black, Blue और Purple Color ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इस फोन में एक USB Type C Port और एक 3.5mm Audio Jack मिलता है। फोन में एक Side Facing FingerPrint Sensor भी होने वाला है। इतना ही नहीं, फोन में AI Face Unlock Feature भी मिलता है। स्मार्टफोन को MIUI 14 पर पेश किया गया था।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :