पहली सुपर सेल! Poco C65 के लिमिटेड है स्टॉक, जल्दी करें! केवल 10 हजार में पाएं 8GB रैम और 50MP कैमरा

पहली सुपर सेल! Poco C65 के लिमिटेड है स्टॉक, जल्दी करें! केवल 10 हजार में पाएं 8GB रैम और 50MP कैमरा
HIGHLIGHTS

Poco C65 स्मार्टफोन आज पहली बार भारतीय बाजार में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

यह तीन स्टोरेज कन्फ़िगरेशन्स में आता है जिनमें 4GB + 128GB, 6GB + 128GB और 8GB + 256GB वेरिएन्ट्स शामिल हैं।

ग्राहक ICICI बैंक क्रेडिट/डेबिट कार्ड्स और EMI लेनदेन पर 1000 रुपए का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट पा सकते हैं।

Poco C65 स्मार्टफोन आज पहली बार भारतीय बाजार में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। जो लोग अनजान हैं उनके लिए बता दें कि C-सीरीज का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन देश में पिछले हफ्ते लॉन्च हुआ था। यह मीडियाटेक हीलिओ चिपसेट और 8GB रैम से लैस है। इस हैंडसेट में प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की लेयर के साथ 90Hz LCD पैनल मिलता है। 

इस इस स्मार्टफोन की भारतीय कीमत, लॉन्च ऑफर्स, स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और उपलब्धता के बारे में नजदीकी से जानते हैं।

यह भी पढ़ें; Digit Zero1 Awards and Best Buy Awards 2023: बेस्ट परफॉरमिंग कैमरा स्मार्टफोन

Poco C65: Price, Sale Details

इस फोन की सेल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। यह तीन स्टोरेज कन्फ़िगरेशन्स में आता है जिनमें 4GB + 128GB, 6GB + 128GB और 8GB + 256GB वेरिएन्ट्स शामिल हैं। 

डिवाइस के 4GB रैम मॉडल की कीमत 8,499 रुपए रखी गई है, जबकि 6GB और 8GB वेरिएन्ट क्रमश: 9,499 रुपए और 10,999 रुपए में आया है। साथ ही ग्राहक ICICI बैंक क्रेडिट/डेबिट कार्ड्स और EMI लेनदेन पर 1000 रुपए का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट पा सकते हैं। इस हैंडसेट को मैट ब्लैक और पेस्टल ब्लू कलर ऑप्शन्स में खरीदा जा सकता है।

Specifications

पोको का नया फोन हीलिओ G85 प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें 6.74-इंच HD+ LCD स्क्रीन दी गई है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैम्पलिंग रेट मिलता है। डिवाइस एंड्रॉइड 13 पर आधारित MIUI 14 पर काम करता है।

यह भी पढ़ें; Phones Under 25000: iQOO से लेकर OnePlus तक इन स्मार्टफोन्स का नहीं कोई तोड़, कम बजट में ताबड़तोड़ फीचर्स

इसके अलावा बात करें कैमरा सिस्टम की तो इसमें 50MP प्राइमरी रियर कैमरा, 2MP मैक्रो कैमरा और 8MP फ्रन्ट कैमरा शामिल है। इसके अलावा यह फोन 5000mAh से पॉवर लेता है जो 18W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सिक्योरिटी के लिए इसमें एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo