26 मार्च को भारत में आ रहा 5000mAh बैटरी वाला दमदार Poco Phone, देखें फर्स्ट लुक

26 मार्च को भारत में आ रहा 5000mAh बैटरी वाला दमदार Poco Phone, देखें फर्स्ट लुक
HIGHLIGHTS

पोको भारत में Poco C61 हैंडसेट को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

फ्लिपकार्ट पर इसकी डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी लाइव है जिससे इसकी कुछ डिटेल्स का खुलासा हो गया है।

इसमें एक ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा जिसे एक LED फ्लैश के साथ पेयर किया जाएगा।

पोको भारत में Poco C61 हैंडसेट को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कम्पनी ने X (जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था) के जरिए इस अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की पुष्टि कर दी है। साथ ही फ्लिपकार्ट पर इसकी डेडिकेटेड माइक्रोसाइट भी लाइव है जिससे इसकी कुछ डिटेल्स का खुलासा हो गया है।

Poco C61 Launch Details

X पर एक पोस्ट में कम्पनी ने खुलासा किया है कि पोको C61 स्मार्टफोन को भारत में 26 मार्च दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। फ्लिपकार्ट माइक्रोसाइट से पता चला है कि यह डिवाइस एक “रेडिएंट रिंग” डिजाइन के साथ आएगा जिसमें एक सरक्युलर कैमरा मॉड्यूल शामिल है।

माइक्रोसाइट यह भी खुलासा करती है कि अपकमिंग पोको फोन में 90Hz HD+ डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा डिवाइस एक 5000mAh बैटरी से लैस होगा। इसमें एक ड्यूल-रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा जिसे एक LED फ्लैश के साथ पेयर किया जाएगा। माइक्रोसाइट में स्मार्टफोन को ब्लैक कलर में दिखाया गया है।

लॉन्च से पहले C61 हैंडसेट को लेकर आधिकारिक घोषणाओं और लीक्स के जरिए अधिक डिटेल्स सामने आने की उम्मीद है। यह स्मार्टफोन Poco C51 के उत्तराधिकारी के तौर पर आएगा। तो चलिए C51 के स्पेक्स को एक बार जल्दी से दोहरा लेते हैं।

Poco C51 Specifications

यह डिवाइस मीडियाटेक हीलिओ G31 चिपसेट से लैस है जिसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है और स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 गो एडिशन ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

C51 में 6.52-इंच IPS LCD डिस्प्ले मिलती है जो 720 x 1600 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन को सपोर्ट करती है और 400 निट्स टिपिकल ब्राइटनेस ऑफर करती है। स्मार्टफोन के बैक पर ड्यूल सेंसर्स दिए गए हैं जिनमें से एक 8MP प्राइमरी कैमरा और दूसरा 0.08MP डेप्थ सेंसर है। वहीं फ्रन्ट पर इसमें एक 5MP सेल्फी शूटर मिलता है। आखिर में यह डिवाइस एक 5000mAh बैटरी से भी लैस है जो 10-वॉट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo